खेलट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

IND VS PAK : भारत ने लिया पाकिस्तान से वर्ल्ड कप का बदला, जीत के बाद कप्तान Rohit Sharma का बड़ा बयान

भारत ने पाकिस्तान को रोमांचक मुकाबले में पांच विकेट से हराकर एशिया कप में जीत के साथ आगाज करने वाले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा कि उन्हें एकतरफा जीत की बजाय इस तरह के मैच जीतना अधिक पसंद है । जीत के लिये 148 रन का लक्ष्य भारत ने दो गेंद बाकी रहते पांच विकेट खोकर हासिल किया ।

कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि उन्हें आधी पारी ख़त्म होने के बाद भी भरोसा था । इसी तरह का भरोसा हम इस टीम को देना चाहते हैं कि मैच में किस तरह वापसी की जाती है । हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि सभी को अपनी भूमिका पता है । उन्होनें एकतरफा मैच जीतने से बेहतर इस तरह मैच को जीतना बताया ।

बेहतरीन प्रर्दशन से खेल जिताने के बाद हार्दिक पंड्या की भी खूब तारीफ हुई । उन्होंने कहा, हार्दिक ने टीम में वापसी के बाद से शानदार प्रदर्शन किया है । उसने आईपीएल भी बहुत अच्छा खेला, उसकी बल्लेबाजी के बारे में हम जानते हैं और वह बेहतरीन फॉर्म में हैं । रोहित शर्मा ने गेंदबाज़ों की तारीफ करते हुए भारतीय गेंदबाज़ पिछले एक साल से बहुत बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं । चुनौतियाँ हमेशा आती रहती हैं लेकिन उसका सामना करके आगे बढ़ सकते हैं ।

यह भी पढ़ें : Anushka Sharma के बाद अब K.L. Rahul की गर्लफ्रेंड़ Athiya Shetty हुईं ट्रोल, लोगों ने लगाई मीम्स की लाइन

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button