Live Updateउत्तर प्रदेशक्राइमट्रेंडिंगन्यूज़

कानपुर में सिपाही के बेटे ने की छात्र के मुंह में पेशाब, आरोपी पिता ने बनाया वीडियो

UP Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में पिटाई का बदला लेने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक युवती के नाम से फर्जीआईडी बना छात्रों को बुलाकर पीटने वाले LIU सिपाही के बेटे ने अमानवीय हरकत भी किया है. बीते सोमवार को आरोपियों ने एक इनोवा कार में बंधक बनाकर पीटने के बाद पीड़ितों के मुंह में पेशाब भी किया था. आरोप ये भी है कि घटना स्थल पर पहुंचे आरोपी युवक के सिपाही पिता ने भी पीड़ित बुरी तरह से पीटा था. इसके बाद आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बनाया था. पुलिस ने LIU सिपाही और उसके आरोपी बेटे समेत दस लोगों के खिलाफ अपहरण, हत्या के प्रयास, अप्राकृतिक कृत्य की धारा में रिपोर्ट दर्ज किया है. सिपाही समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मुख्य आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है.

Also Read: Latest Hindi News UP Kanpur News । News Today in Hindi

दरअसल कल्याणपुर क्षेत्र के गूबा गार्डन के रहने वाले आयुष द्विवेदी ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी दिव्यांशी पांडेय के नाम से उन्हें दोस्ती का मैसेज आया था. इस फर्जी आईडी पर बातचीत होने लगी. बीते सोमवार को उसी फर्जी आईडी से आयुष को सिविल लाइंस के पास दूध बंगले के पीछे वाली गली में मिलने के लिए बुलाया गया था. पीड़ित आयुष अपने मित्र बिट्टू के साथ बुलाये गए स्थन पर पहुंचा तो LIU सिपाही धमेंद्र यादव का बेटा हिमांशु यादव अपने कुछ मित्रो के साथ नंदू दुबे, शुभम सोनकर, रजत, रिषभ चौहान, आयुष मिश्रा, मोहित और दो अज्ञात लोगों के साथ वहां पहले से मौजूद था. आरोपी हिमांशु ने साथियों के साथ असलहें के दम पर पीड़ित आयुष और उसके दोस्त बिट्टू को बंधक बनाकर इनोवा कार से अगवा कर लिया. आरोपी हिमांशु ने उन्हें कोपरगंज रेलवे पटरी के पास लेकर गया और बहुत बुरी तरह से जमकर पिटाई कर दी. पीड़ित को जान से मारने की नीयत से कट्टे से फायरिंग भी की. गोली पीड़ित आयुष के कान के पास से निकल गई गनीमत रही कि पीड़ित को गोली नही लगी. इसके बाद आरोपियों हिमांशु ने पीड़ित आयुष के साथ अमानवीय कृत्य भी किया था. एक-एक कर सभी लोगों ने पीड़ित के मुंह पेशाब में किया इसके बाद पीड़ित को पीटकर मरणासन्न कर दिया.

Read: Latest Hindi News Today | Today Hindi Samachar

पीड़ित को पीटने के बाद आरोपी सिपाही ने वीडियो भी बनाया

पीड़ित आयुष ने जानकारी देते हुए बताया कि इस बीच आरोपी हिमांशु ने अपने पिता LIU धर्मेंद्र यादव को फोन करके बुला लिया. आरोपी के पिता धर्मेंद्र यादव ने भी आयुष और उसके दोस्त को बहुत बुरी तरह से पीटा है. इसके साथ ही पीड़ित के साथ अमानवीय हरकतें भी की है. आरोपी जूते पर थूककर पीड़ित की बुरी तरह से पिटाई की है और पिटाई का वीडियो भी बनाया है. इस पूरे मामले में पुलिस ने अपहरण और हत्या के प्रयास जैसे अन्य धाराओं में आरोपी धर्मेंद्र यादव और उसके बेटे हिमांशु यादव व अन्य आरोपियों पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है. पुलिस ने आरोपी धर्मेंद्र यादव, आयुष मिश्र और नंदू दुबे को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ साथ संयुक्त पुलिस आयुक्त अपराध और मुख्यालय नीलाब्जा चौधरी ने LIU सिपाही धर्मेंद्र यादव को निलंबित करते हुए फरार अन्य आरोपियों को जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं.

Read: Uttar Pradesh News Today | उत्तर प्रदेश न्यूज़ – News Watch India

मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि कुछ महीने पहले LIU सिपाही के बेटे हिमांशु यादव की जन्मदिन पार्टी में गूबा गार्डन के रहने वाले जमुना ठाकुर से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. इस विवाद में हिमांशु ने जमुना ठाकुर को पीट दिया था. फिर इस पिटाई का बदला लेने के लिए जमुना ठाकुर और आयुष ने अपने 6 साथियों के साथ मिलकर 6 अक्तूबर 2023 को बारा सिरोही पेट्रोल पंप के पास हिमांशु यादव को लाठी डंडों से पीटा था इसके साथ ही हिमांशु के ऊपर बाइक चढ़ा दी थी. इस मामले में हिमांशु यादव की मां की तरफ से शुभम उर्फ बंटी, जमुना ठाकुर, आयुष द्विवेदी और अनुज तिवारी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कराया था. इस मामले में शुभम, जमुना ठाकुर और अनुज तिवारी को जेल भेज दिया गया था. इसमें आयुष फरार चल रहा था. इस पूरे मामले में आरोपियों पर रिपोर्ट दर्ज कर लिया गया है. 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. अपराधियों के खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्रवाई करते हुए उन्हें जिला बदर कर दिया जाएगा.

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button