उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

क्रिकेट खेल रहे खिलाड़ी को अचानक आया हार्ट अटैक, पिच पर हुई मौत

Noida News: देश में इस समय हार्ट अटैक के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे है. जिसने हर किसी को हैरानी डाल दिया है. आए दिन हार्ट अटैक की वजह से युवाओं की मौत की खबरे आती रहती है. ऐसा ही एक ताजा मामला दिल्ली से सटे नोएडा में देखने को मिला है. जिसने हर किसी को एक हैरानी में डाल दिया है. यहां क्रिकेट मैच खेल रहे 1 युवक की रन लेते समय अचानक हार्ट अटैक आने से मौके पर ही मौत हो गई ये पूरी घटना थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के सेक्टर-135 की बताई जा रही है. इस पूरी घटना का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ साफ दिख रहा है कि किस तरह से एक शख्स मैच के बीच में रन लेने के लिए दौड़ता है और अचानक बीच पिच पर ही गिर जाता है. पिच पर अपने साथी खिलाड़ी को गिरा देखकर मैदान में मौजूद सभी खिलाड़ी उसको देखने के लिए इसके पास दौड़ते हैं लेकिन तबतक बहुत देर हो चुकी होती है. मौके पर लोगों के द्वारा युवक को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने विकास को मृत घोषित कर दिया.

Also Read: Latest Hindi News Noida News । News Today in Hindi

हार्ट अटैक का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल तेजी से वायरल

मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि बीते शनिवार को कुछ लोग सेक्टर-135 पुस्ता में बने स्टेडियम के अंदर मैच खेल रहे थे. इस दौरान उत्तराखंड के मूलरूप से रहने वाला 36 वर्षीय विकास नेगी बैटिंग के लिए उतरा था. मैच खेलने के दौरान विकास 1 रन लेने के लिए दौड़ा है इस दौरान अचानक हार्ट अटैक आने से बीच पिच पर गिर जाता है. पिच पर विकास को गिरा देख दोस्त दौड़कर उसके पास आये. विकास को बेहोशी के हालात में नजदीकी अस्पताल में लेकर गये जहां डॉक्टरों विकास को मृत घोषित कर दिया. इस घटना का वीडियो देखकर लोग हैरान है अचानक इस तरह से हो रही मौतों को लेकर लोग चिंता जाहिर कर रहे हैं

Read: Latest Hindi News Today | Today Hindi Samachar

इस पूरे मामले पर पुलिस ने क्या कहा?

इस पूरे मामले की पर जानकारी देते हुए नोएडा पुलिस ने बताया कि घटना बीते शनिवार की है. मृतक विकास मूलरूप से उत्तराखंड का रहने वाला है. फिलहाल मृतक विकास दिल्ली के रोहिणी में रह रहा था. क्रिकेट खेलने के दौरान विकास को अचानक हार्ट अटैक आने से बीच पिच पर गिर गया था. मृतक विकास नोएडा के एक कंपनी में बतौर इंजीनियर के पद पर काम करता था. मृतक के परिजनों को तत्काल इस पूरी घटना जानकारी दे दी गई थी. आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Read Here : Latest Hindi News Sports News | Sports News Samachar Today in Hindi

अचानक विकास की आकस्मिक मौत से साथी और परिजन हैरान हैं. विकास पूरी तरह से स्वस्थ था. विकास खुद को फिट रखने के लिए अक्सर नोएडा और दिल्ली के क्रिकेट मैदान में मैच खेलने के लिए जाते थे. आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों से देश में तेजी से बढ़ रहे हार्ट अटैक के मामले देखने को मिल रहे है. अचानक आ रहे हार्ट अटैक ने हर किसी को चिंतित कर दिया है. हार्ट अटैक की वजह से युवाओं की मौत की खबरे आती रहती है.

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button