उत्तर प्रदेशन्यूज़बड़ी खबर

प्रयागराज में गरजे योगी, माफिया अतीक अहमद के मर्डर को लेकर बोले ये 10 बड़ी बातें, जानिये पूरी खबर में.

CM Yogi News : अतीक अहमद और अशरफ हत्याकांड के बाद आज पहली बार सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ प्रयागराज पहुंचे। सीएम योगी के अंदाज और बेबाक बोल से हर कोई वाकिफ है। तो आज भी वही अंदाज देखने को मिला प्रयागराज (prayagraj) की सरज़मी पर.दरअसल आज यूपी (UP) निकाय चुनाव के प्रचार- प्रसार का आखिरी दिन था ऐसे में वो खुद ही पार्टी के स्टार प्रचारक बनकर पहुंचे थे। जहां अतीक को लेकर घोर गर्जना करते नजर आए। ऐसे ही उन्होंने अतीक के अंत पर कई अहम बातें कही है।

एक दिन प्रकृति सबका हिसाब करती है
सबसे बहले तो सीएम ने कहा कि प्रकृति न किसी पर अत्याचार करती है, न किसी के अत्याचार को स्वीकार करती है। सबका हिसाब बराबर कर देती है। प्रकति का तो यहीं एक गुण है कि वो कभी किसी का पक्षपात नही करती है।

माफियों की कब्जाई जमीन पर गरीबों का होगा निवास
सीएम योगी ने माफिया राज के खात्में पर जोर देकर कहा कि जो माफिया गरीबों की संपत्ति लूटेगा उनकी जमीन पर गरीबों को आवंटन देने का काम सरकार करेगी।जिसके लिए आप सभी का आशिर्वाद चाहिए।


रंगदारी करने वाले तख्तियां लगाने को मजबूर
रंगदारी मांगने वालों पर नकेल कसी जा रही है जो पहले रंगदारी मांगते थें आज वही अपने गले में तख्तियां लटकाने लगे हैं। अब यूपी में रंगदारी नही चलेगी।

10 लाख सुरक्षा बीमा
यूपी में 10 लाख रूपए का सुरक्षा बीमा दिया जा रहा है युवाओं के हाथ में तमंचे नहीं हैं टैबलेट मिलेंगे। क्योकि पहले तमंते होते थे जिसकी कीमत क्या होती थी वो भलिभाति जानते हैं. ये हैं यूपी में बदलाव की दौड़ है जो आप सब के सामने है।

Up में 35 लाख का सौगात
सीएम योगी ने यूपी में 35 लाख करोड़ के इनवेस्टमेंट (investment) यानी की निवेश की भी बात कही है। जिसका मतलब यूपी में एक करोड़ नौकरियां। लेकिन इसके लिए लोगों से स्कील डेवल्पेंट करने की अपील की है। साथ ही सीएम ने यूपी के 2025 के आगामी ऐतिहासिक कुंभ को दिव्य, और भव्य बनाने की दिशा पर जोर दिया।

Up में है सब चंगा
सीएम ने अपने संबोधन के सिलसिलें आगे कहा कि ये वही यूपी है जहां लोग त्योहारों में कांपते थे घरों में दुबके बैठे रहते थे। आज त्योहारों में लोगों के घरों में खुशहाली रहती है। लोग किसी भी त्योहार को शांति और शौहार्द के साथ मनाते हैं। परिवारवादी दलों की मानसिकता से लोगों को बाहर निकाला जा चुंका है।

BJP सबका साथ सबका विकास वाली पार्टी
सीएम योगी ने कहा कि यूपी में किसी के साथ भेद भाव नही किया जा रहा है। जब लोग बोलते हैं कि पता नहीं फलानी जाति का वोट भाजपा को मिलेगा या नहीं तो इस बात पर सीएम ने कहा कि भाजपा सबका साथ सबका विकास वाली पार्टी है। इसमे कभी मजहब के नाम पर न भेदभाव न बटवारा किया गया।

बीजेपी को बताया लोकतंत्र
सीएम ने कहा कि पार्टी में ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ने का काम किया जा रहा है। साथ ही जिन कार्यकर्ताओं ने अपना जीवन संगठन के लिए समर्पित किया है। बीजेपी ऐसे नए कार्यकर्ताओं को जोड़ने की पार्टी है। यही बीजेपी का लोकतंत्र है। सीएम योगी ने कहा, जिस कार्यकर्ता ने अपना जीवन संगठन के लिए समर्पित किया हो, अगर उसके लिए सभी लोग मिलकर कार्य करें तो ये नए कार्यकर्ताओं के सृजन की शुरुआत होती है, बीजेपी इन्हीं नए कार्यकर्ताओं जोड़ने की पार्टी है, यही बीजेपी का लोकतंत्र है.

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button