ट्रेंडिंगतकनीकन्यूज़

कस्टमर का खाना चट कर गया डिलीवरी ब्वॉय, खाने में मिली सिर्फ हड्डियां, जानें क्या है पूरा मामला?

नई दिल्ली: शापिंग हो या फूड आजकल लोग ऑनलाइन चीज़ो को ज़्यादा महत्व देते हैं। ऑनलाइन कुछ भी मंगवाने से हम समय और पैसे दोनो की बचत कर लेते हैं। लेकिन क्या हो अगर आपके पसंद का आर्डर किया गया कपड़ा फटा निकल जाए या फिर आपका पसंदीदा खाना आए ही ना तो ऐसे सिचुएशन में आप क्या करेगें या फिर आपको कैसा महसूस होगा।

ऐसा ही कुछ मामला इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। एक शख्स ने ऑनलाइन फूड आर्डर किया था। खाने में उसने चिकन और जूस आर्डर किया था, लेकिन उसके साथ वो हुआ जिसकी उसने उम्मीद भी नही की थी। उसे जब उसका खाना मिला तो उसे चिकन की जगह बस चिकन बोन्स मिले थे और साथ में ‘सॉरी’ का नोट भी था। कस्टमर ने इसका एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला है जो इस समय काफी वायरल हो रहा है।

न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, एक Doordash ऐप्लिकेशन पर शख्स ने चिकन विंग्स ऑर्डर किया था, लेकिन जब उसने पैकिंग खोली तो उसे डिब्बे के अंदर सिर्फ हड्डियां मिली। साथ में एक नोट भी मिला था। उसमें लिखा था- “उसे भूख लगी थी इसलिए चिकन खा लिया लेकिन, जूस छोड़ा है। जूस को हाथ भी नहीं लगाया। कस्टमर वह खा सकता है। इतना ही नहीं, उसने यह भी लिखा कि वो अपनी इस नौकरी से खुश नहीं है इसलिए तुरंत नौकरी छोड़ रहा है।” इस वीडियो को टिकटॉक यूजर @thesuedeshow ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 10 Grand Premiere: कईं साल बाद फिर से धमाल मचाने आ रहा ये डांस रिएलिटी शो, इन बड़ी हस्तियों ने लिया हिस्सा! 

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अगस्त में पोस्ट किया गया था। जिसे 2,29,000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो बनाने वाला शख्स कह रहा है कि ऐसा लग रहा है कि जूस को डिलीवरी ब्वॉय ने छुआ भी नही है। यूजर कह रहा है कि उसे डिब्बे में चिकन विंग्स की सिर्फ हड्डियां देखकर दुख और हैरानी तो है लेकिन डिलीवरी ब्वॉय की ईमानदारी अच्छी लगी। उसने जूस को मेरे लिए छोड़ दिया। साथ ही कस्टमर ने अपने पोस्ट में लोगो से पूछी कि वो उनकी जगह होते तो क्या करते जिसपर लोगो ने काफी मज़ेदार कमेंट्स भी किए।

एक यूज़र ने लिखा कि उन्हें सच बता दें रिफंड मिल जाएगा। तो वहीं दूसरे यूज़र ने कहा- लिख दो खाना चोरी हो गया है, क्या पता आपका ही फायदा हो जाए।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button