ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Kiara Advani News: शादी के बाद कियारा आडवाणी सिंदूर ना लगाने पर हुईं ट्रोल

Bollywood News Kiara Advani: बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल कियारा – सिद्धार्थ अपनी शादी के बाद से लगातार चर्चा का हिस्सा बने हुए है. कियारा- सिद्धार्थ (kiara- sidharth) बीती शाम एक इवेंट्स में शामिल होने से लेकर पैपराजी को एक साथ पोज देने तक, कपल अपने प्यार का इजहार करने में कोई भी कमी नही छोड रहे है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने एक पुरस्कार अवॉर्ड मे हिस्सा लिया था कियारा और सिद्धार्थ इस इवेंट मे अलग अलग पहुंचे थे हालांकि, इस इवेंट के लिए कियारा आडवाणी का लुक कुछ नेटिजंस को पसंद नहीं आया और उन्होंने अभिनेत्री को ट्रोल करना शुरू कर दिया।
एक्ट्रस का बोल्ड अंदाज ने खींचा फैंस का ध्यान
दरअसल, 26 फरवरी 2023 को कियारा ने ‘ज़ी सिने अवॉर्ड्स’ (ZEE Cinema award) समारोह में रेड कार्पेट पर एंट्री की हालांकि, इस दौरान उनके साथ सिद्धार्थ नहीं थे, लेकिन एक्ट्रेस रेड कार्पेट(red carpet) पर ग्लैमरस रेड शीयर गाउन में छा गईं. इवेंट में कियारा(kiara) को थाई-हाई स्लिट वाले ऑफ-शोल्डर रेड कोर्सेट गाउन में पोज देते हुए देखा जा सकता है. इसमें एक लंबी ट्रेल भी थी, उन्होंने अपना मेकअप सिंपल रखा था और अपनी शिमरी ड्रेस पर अटेंशन पाने के लिए उन्होंने कोई ज्वेलरी नहीं पहनी थी. अपने पूरे लुक में कियारा ने हॉटनेस का भी जलवा बिखेरा। एक्ट्रस का बोल्ड अंदाज फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रहा था

Read: Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड समाचार) – News Watch India

western culture को अपनाने के लिए लोगो ने लगाई फटकार
कियारा आडवाणी ने इवेंट में ‘परफॉर्मर ऑफ द ईयर’ का अवॉर्ड जीता. कुछ लोगों को जहां एक्ट्रेस कियारा की ये ड्रेस काफी पसंद आई, तो कुछ ने उन्हें वेस्टर्न कल्चर(western culture) को अपनाने के लिए फटकार लगाई और सिंदूर ना लगाने के लिए भद्दे कमेंट भी किये वहीं, कुछ ने इस ड्रेस को कियारा आडवाणी के रिसेप्शन वाली ड्रेस से बेहतर बताया है. अवॉर्ड्स इवेंट का वीडियो सामने आने के बाद नेटिजंस ने कियारा आडवाणी के लुक पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दीं. एक यूजर ने कहा, ”इन्हें ये ड्रेस अपनी रिसेप्शन पार्टी में पहननी चाहिए थी. एक ने लिखा, ‘सिंदूर और चूड़ा जैसी भारतीय विवाहित महिला होने की बस एक छोटी सी निशानी होती है इस छोटी सी निशानी को पहनने में क्या दिक्कत है. यहां तक कि करीना कपूर(Kareena kapoor) भी साड़ी और सिंदूर पहनती हैं और खूबसूरत दिखती हैं.” एक यूजर ने कहा, ”ये आउटफिट इनके रिसेप्शन से कहीं बेहतर है.” एक अन्य यूजर ने लिखा, ”इनका सही है, सिर्फ ड्रेस पर फोकस करो, न नेकपीस, न इयररिंग्स हम ऐसे जाएं, तो लगेगा कि ज्वेलरी पहनना भूल गई, सब मैचिंग लेना पड़ता है।” एक दिन पहले, कियारा ने सिद्धार्थ के साथ एक अवॉर्ड इवेंट में शिरकत की थी दोनों ने रेड कार्पेट पर एक साथ पोज नहीं दिया, लेकिन पुरस्कार मिलने के साथ ही दोनो ने मंच पर एक-दूसरे को गले लगाया था.
जैसलमेर के ‘सूर्यगढ़ पैलेस’ में थी शादी
इस जोड़ी ने 7 फरवरी 2023 को जैसलमेर के ‘सूर्यगढ़ पैलेस'(Suryagarh) में शादी की थी। उन्होंने शादी में इंडस्ट्री के कुछ ही दोस्तों को आमंत्रित किया था, लेकिन बाद में मुंबई और दिल्ली में दो रिसेप्शन रखे था कियारा अपनी शादी के जश्न के बाद इसी महीने काम पर लौट आई हैं उन्होंने कार्तिक आर्यन के साथ अपनी अगली फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा(satyaprem ki katha) की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है.

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button