ट्रेंडिंगन्यूज़राजनीति

बीजेपी पदाधिकारियों की बैठक में आज हिस्सा लेंगे अमित शाह ,आगामी चुनाव और राम मंदिर उद्घाटन पर करेंगे बात

Political News: दिल्ली में चल रही बीजेपी पदाधिकारियों की दो दिवसीय बैठक का आज अंतिम दिन है। शुक्रवार को प्रधानमंत्री मोदी ने इस बैठक को सम्बोधित कर आगामी लोकसभा चुनाव में दस फीसदी वोट बढ़ाने की बात पार्टी नेताओं से की थी। उन्होंने कहा था कि विपक्ष के निगेटिव जाल में फंसने की जरूरत नहीं है। पार्टी के लोगों को जनता के बीच बने रहने की जरूरत है। सरकार की योजनाओं का लाभ सबको मिले यह देखना है और किसान से लेकर युवा और महिलाओं की तकलीफ को दूर करना है। विकसित भारत के संकल्प को आगे बढ़ाना है और हर हाल में आगामी लोकसभा चुनाव में दस फीसदी वोट बढ़ाने के लिए बूथ स्तर पर काम करने की जरूरत है।

Also Read: Latest Hindi News political news । News Today in Hindi

आज इस अंतिम बैठक में पार्टी के बड़े नेता और गृहमंत्री अमित शाह शामिल होंगे। खबर के मुताबिक अमित शाह आज दो बजे पार्टी के अधिकारीयों से मुलाकात करेंगे और आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कई तरह की रणनीतियों पर बात भी करेंगे। खबर के मुताबिक शाह अयोध्या में तैयार हो रहे राम मंदिर और फिर उसकी प्राण प्रतिष्ठा की तैयारी से लेकर जनता के बीच भेजे जा रहे सन्देश की भी समीक्षा करेंगे। सूत्रों के मुताबिक राम मंदिर के उद्घटान समारोह में अधिक से अधिक लोगों को कैसे जोड़ा जाए इस पर भी शाह बात करेंगे।

Read: Latest Hindi News Today | Today Hindi Samachar

सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक राम मंदिर के उद्घाटन के बारे में एक विस्तृत कार्य योजना की तैयारी चल रही है। इस योजना को अमलीजामा पहनाने के लिए कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर भेजने की बात की जा रही है। योजना यह भी है कि उस दिन देश भर में कीर्तन और भजन का आयोजन हो ताकि अधिक से अधिक लोग बीजेपी के साथ जुड़ सकें और लोकसभा चुनाव में इसका लाभ लिया जा सके। शाह ने हरियाणा में एक समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि समाज की सभी समस्याओं का समाधान गीता में है और इसका सन्देश दुनिया के कोने-कोने में पहुंचना चाहिए। शाह ने कहा कि 2014 में पीएम मोदी ने गीता महोत्सव आयोजित करने की बात कही थी और 2016 से यह आयोजन हो रहा है।

Read More News: Latest Political News Today in Hindi | Political Samachar in Hindi

जानकारी के मुताबिक आज अमित शाह पार्टी अधिकारीयों की बैठक को तो संबोधित करेंगे साथ ही अलग से कई राज्यों के अधिकारीयों से भी बात करेंगे। मकसद यही है कि कैसे आगे लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत हासिल की जाए। बीजेपी को पता है कि इस बार वोटों का बंटवारा कम ही हो पायेगा क्योंकि विपक्षी दल आपस में मिलाकर एक सीट एक उम्मीदवार की रणनीति पर काम कर रहे हैं। बीजेपी को लगता है कि विपक्ष की रणनीति चाहे जो भी हो अगर बीजेपी टिकट के साथ चुनावी मैदान में जायेगी तो जीत पक्की है। हलिया पांच राज्यों के चुनाव में पार्टी की जीत से बीजेपी कार्यकर्ताओं में अभी भारी उत्साह है और अमित शाह चाह रहे हैं कि पार्टी कार्यकर्ताओं को उत्साह इसी तरह का बना रहे। सूत्र बता रहे हैं कि आज की बैठक में सबसे बड़ी बात यही करेंगे कि मोदी योजना को सभी लोग आगे बढ़ाए ताकि सबको इसका लाभ मिले और जनता से सरोकार बनाकर उसे पार्टी से कैसे जोड़ा जाए।

Akhilesh Akhil

Political Editor

Show More

Akhilesh Akhil

Political Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button