ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

IPL 2023: कप्तान महेंद्र सिंह ले सकते है IPL से रिटायरमेंट. एमएस धोनी चेन्नई और गुजरात के बीच खेले गए ओपनिंग मैच मे हुए चोटिल  

शुक्रवार को IPL का 16वां सीजन यानी IPL 2023 चेन्नई सुपर किंग्स के 41 साल के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के लिए आखिरी मैच साबित हो सकता है. एमएस धोनी इस सीजन के बाद IPL से रिटायरमेंट ले सकते है ऐसे में उनको अपनी फिटनेस का अधिक ध्यान रखना पड़ता है एमएस धोनी चेन्नई और गुजरात के बीच खेले गए ओपनिंग मैच(opening match) के दौरान चोटिल हो गए है.

दरअसल, गुजरात टाइटंस की पारी के 19वें ओवर में गेंदबाजी करने के लिए दीपक चाहर मैदान मे उतरे थे इस ओवर में एमएस धोनी ने डाइव लगाकर चौका रोकने की कोशिश की थी. गौरतलब है धोनी चौका तो नही रोक पाए लेकिन डाइव लगाने के चक्कर में  चोटिल  हो गए. जब वह उठ तो दर्द से कहराते हुए नजर आ रहे थे जिसके बाद फिजियों को मैदान पर बुलाकर उनका इलाज कराया गया चोट लगने के इसके माही ने खेलना जारी रखा और मैदान नहीं छोड़ा.

एमएस धोनी (MS Dhoni) इस मुकाबले से पहले भी बाएं पैर में चोट की दिक्कत से जूंझ रहे थे, लेकिन एमएस धोनी (MS Dhoni) ने फिर भी सीजन के पहले मैच में खेलने का फैसला लिया था  आपको बता दें कि ओपनिंग मैच से 3 दिन पहले धोनी को चेन्नई मे  अभ्यास करने के दौरान दौड़ते हुए बाएं घुटने मे दर्द महसूस हुआ था जिसकी वजह से माही ने गुरूवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम मे चेन्नई सुपर किंग्स  की ट्रेंनिंग मे हिस्सा नही लिया था धोनी अब आईपीएल के अलावा पूरे साल क्रिकेट नहीं खेलते हैं, ऐसे में उनका चोटिल होना आने वाले मैचों में टीम की टेंशन बढ़ा सकती है.

ये भी पढ़े… UP Local Body Elections: पिछड़ा वर्ग आरक्षण ने सैकड़ों नेताओं के अरमानों पर पानी फेरा!

गुजरात टाइटंस ने  IPL 2023 के पहले मैच मे चेन्नई के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने करने का फैसला किया था   गुजरात टाइटंस (Gujurat Titans) को मैच  अपने नाम करने के लिए 179 रन की जरूरत थी चेन्नई टीम ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 178 रन बनाए. इसके बाद गुजरात टाइटंस(Gujurat titans) ने 19.2 ओवर में 5 विकेट खोकर ही लक्ष्य हासिल कर लिया.

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button