ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Avatar 2 Screening-Review: रिलीज से पहले फिल्म लोगों को बना रही अपना दीवाना, एडवांस बुकिंग से कर ली करोड़ों की कमाई

‘अवतार द वे ऑफ वॉटर’ ने भारत में एडवांस बुकिंग के चलते खुब कमाई की थी. लेकिन इसी बीच एडवांस बुकिंग के मामले में ‘अवतार 2’ ने भारत में मार्वल यूनिवर्स की सुपरहिट फिल्म 'डॉक्टर स्ट्रेंज द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस' (Doctor Strange 2) को भी लताड़ दी है.

नई दिल्ली: हॉलीवुड फिल्मों का खुमार आजकल लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है. लोगों का हॉलीवुड फिल्मों को लेकर उत्साह साफ नज़र आ रहा है. इन दिनों हॉलीवुड की ‘अवतार 2’ (Avatar 2) सुर्खियों में छाई हुई है.

रिलीज से पहले मूवी मचा रही तहलका

हॉलीवुड फिल्मों (Avatar 2) के मशहूर डायरेक्टर जैम्स कैमरून की ये फिल्म सिनेमाघरों में तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इतंजार कर रहे है, ये फिल्म के रिलीज होने से पहले लोगों का रुझान साफ बता रही है कि फिल्म को देखने के लिए लोग बेताब हो रहे है.

ये भी पढ़ें- Divya Agarwal: दिव्या की सगाई के बाद वरुण सूद की ये तस्वीर ने मचाया बवाल, फैंस ले रहे मजे

बता दें कि रिलीज से पहले ‘अवतार द वे ऑफ वॉटर’ ने भारत में (Avatar 2) एडवांस बुकिंग के चलते खुब कमाई की थी. लेकिन इसी बीच एडवांस बुकिंग के मामले में ‘अवतार 2’ ने भारत में मार्वल यूनिवर्स की सुपरहिट फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ (Doctor Strange 2) को भी लताड़ दी है.

बीते समय की बात करें तो दर्शकों को स्टूडियोज की ‘थार- लव एंड थंडर’ ने भी काफी एंटरटेन किया. अब हर किसी को अवतार 2 का बेसब्री से इंतजार है. अवतार का सीक्वल अवतार 2 का पहला पार्ट 2009 में रिलीज हुआ था. 13 साल बाद मूवी का सीक्वल आने से मूवी के टिकट (Avatar 2) की बुंकिग धड़ल्ले से हो रही है.

16 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज

रिपोर्ट्स की मानें तो अवतार 2 भारत में सबसे ज्यादा लगभग 10 करोड़ की कमाई की है. वहीं ‘डॉक्टर स्ट्रेंज 2’ ने रिलीज से 9 दिन पहले एडवांस बुकिंग में 10 करोड़ का कारोबार किया था. वहीं ‘डॉक्टर स्ट्रेंज 2’ ने रिलीज से 9 दिन पहले एडवांस बुकिंग में 10 करोड़ का कारोबार किया था. ‘अवतार 2’ को 16 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा.

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button