ट्रेंडिंग

UP News: योगी सरकार में औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल नंदी को मिली जान से मारने की धमकी!

UP News: कैबिनेट मंत्री और प्रयागराज के कद्दावर भाजपा नेता नंद गोपाल नंदी को अलग अलग नम्बरों से फोन कर जान से मारने की धमकी मिली फोन उनके स्टाफ में तैनात समीक्षा अधिकारी शैलेंद्र सिंह ने उठाया।

उत्तर प्रदेश(uttar pradesh) के औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल नंदी को जान से मारने की धमकी मिली है जानकारी के मुताबिक मंत्री नंद गोपाल नंदी के सरकारी मोबाइल पर अलग-अलग नंबरों से कॉल कर जान से मारने की धमकी दी गई है। मंत्री ने इस मामले पर 25 अप्रैल को DCP मध्य से शिकायत की। जांच के बाद बुधवार 3 मई को लखनऊ के हजरतगंज थाने(Hazratganj police station )में केस दर्ज किया गया है. शिकायत दर्ज के बाद पुलिस कॉल डिटैल्स खंगालने में लग गई है कुछ सुराग मिले है इस आधार पर ही आरोपित का पता लगाया जा रहा है.

बताया जा रहा है मंत्री नंद गोपाल नंदी के सरकारी मोबाइल नंबर पर 19 अप्रैल की शाम 5.55 से लेकर 6.05 के बीच 4 अलग-अलग मोबाइल नंबरों से कॉल आई थी। फोन कैबिनेट मंत्री के समीक्षा अधिकारी शैलेंद्र सिंह ने उठाया था. फोन करने वाले ने मंत्री नंद गोपाल नंदी को जान से मारने की धमकी दी। इसकी जानकारी समीक्षा अधिकारी ने मंत्री को दी। मंत्री ने बताया है कि 3 फ्राड कॉल लैंडलाइन से आई थी और एक मोबाइल से की गई थी नंदी ने इस मामले में 25 अप्रैल को हजरतगंज पुलिस स्टेशन में हाक के जरिए तहरीर भेजी थी. FIR के बाद पुलिस साइबर सेल के माध्यम से फोन करने वाले के बारे में पता लगा रही है. आपको बता दें कि नंद गोपाल नंदी योगी सरकार में औद्योगिक विकास मंत्री है.


गैंगस्टर और माफियाओं के लिए काल बनी UPSTF, अतीक गैंग के खात्मे के बाद कुख्यात अनिल दुजाना भी एनकाउंटर में ढ़ेर, राडार पर 63 माफिया.

यूपी में माफियाओं की उल्टी गिनती शुरु हो चुकी है. ऐसे में माफियाओं को योगी की पुलिस लगातार मिट्टी में मिलाने का काम कर रही है. यूपी में बदमाशों का आलम यह है कि, या तो माफियां यूपीएसटीएफ (UPSTF) में ढ़ेर हो रहे हैं. या फिर देश छोड़कर भाग रहे हैं. कुछ दिन पहले अतीक और अशरफ के आंतक का अंत हुआ. तो उसके कुछ दिन बाद ही कुख्यात गैंगस्टर अनिल दुजाना (Anil Dujana) एनकाउंटर में मारा गया. सूबे में योगी सरकार (Yogi Government) चुन चुन कर माफियाओं को ठिकाने लगाने में लगी हुई है. इसी तरह यूपी में माफियाओं की लिस्ट में 63 और बडे बदमाश पुलिस की रडार पर हैं.

Read: Uttar Pradesh News Today | उत्तर प्रदेश न्यूज़  – News Watch India!

63 माफिया अभी पुलिस की रडार पर
सीएम योगी के दूसरे कार्यकाल में उत्तर प्रदेश पुलिस ने 66 माफियओं को निशाने पर लिया था. इसमें से एक अनिल दुजाना भी था.इससे पहले माफिया अतीक अहमद और अशरफ की भी हत्या कर दी गई. ऐसे में अब 66 माफियाओं की लिस्ट कम होकर 63 पर आ गई है. अब पुलिस और एसटीएफ (STF) की रडार पर 63 माफिया हैं.

यूपी पुलिस की लिस्ट में अभी भी ऐसे माफियाओं और अपराधियों का नाम है, जिन्होंने हमेशा खुद को कानून से बड़ा माना है. इस लिस्ट में शामिल मुख्तार अंसारी, सुनील राठी, सुंदर भाठी, बबलू श्रीवास्तव, खान मुबारक जैसे माफिया जेल में बंद हैं. तो वहीं 20 माफिया ऐसे भी हैं जो फिलहाल जमानत पर बाहर हैं.

5 कुख्यात अभी फरार
जानकारी के मुताबिक इस लिस्ट के 5 खूंखार माफिया पुलिस को लगातार चकमा देकर फरारी काट रहे हैं. जिसमें पश्चिम यूपी का ढाई लाख का इनामी बदमाश बदन सिंह बद्दो, राशिद नसीम का नाम शामिल है. इसके साथ ही जो माफिया जमानत पर जेल से बाहर हैं. उन पर एसटीएफ औऱ पुलिस पैनी नजर रख रही है. इनमें डॉन बृजेश सिंह और सुशील मूंछ जैसे माफियाओं का नाम शामिल है.

बागपत युवक में मुन्ना बजरंगी (Munna Bajrangi) की हत्या कर दी गई थी. फिर उसके बाद जेल में मुकीम काला औऱ अंशू दीक्षित की गैंगवार में मौत हो गई थी. हाल ही में माफिया डॉन अतीक अहमद औऱ उसके भाई अशरफ की पुलिस की मौजूदगी में मार गिराया गया. इसी बीच अनिल दुजाना (Anil Dujana) का एनकाउंटर हो जाना, इन सबसे जाहिर होता है कि एसटीएफ का माफियाओं और गैंगस्टरों के लिए कड़ी चेतावनी है.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button