ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Avatar 2 Trailer: रिलीज से पहले लोग फिल्म पर लुटा रहे प्यार, एडवांस बुकिंग दिखा रहे एक्साइटमेंट

जेम्स कैमरून की फिल्म ‘अवतार 2’ (Avatar 2 Trailer) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। फिल्म 16 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में भी दिखाई जाएगी।

नई दिल्ली: जेम्स कैमरून की फिल्म ‘अवतार 2’ (Avatar 2 Trailer) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। फिल्म 16 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में भी दिखाई जाएगी। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म के शोज देश के चुनिंदा शहरों में 24 घंटे चलेंगे। पहला शो 16 दिसंबर को 12 बजे से शुरू होगा। इस खबर को सुनने के बाद फैंस काफी खुश हो गए हैं।

करोड़ों की बजट में बनी है ‘Avatar 2’

फिल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। इसका अंदाजा आप फिल्म की एडवांस बुकिंग देखकर लगा सकते हैं। फिल्म के बजट की बात करें तो ये फिल्म करीब दो हजार करोड़ की बजट से बनी है। वहीं ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ का नया ट्रेलर हा्ल ही में रिलीज किया गया। ये फिल्म पूरे 13 साल बाद रिलीज होने जा रही है। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Sunny Deol: प्रोड्यूसर Suneel Darshan ने एक्टर पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप, कहा “फिल्म बीच में छोड़ा, पैसा लौटाने से किया इंकार”

ट्रेलर रिलीज होते ही काफी वायरल

सोशल मीडिया पर अवतार 2 का ट्रेलर रिलीज होते ही काफी वायरल हो गया था. बता दें इस फिल्म का पहला ट्रेलर मई में आया था. पूरे ट्रेलर में पानी के अंदर और बाहर का सीन बेहद खूबसूरती से पेश किया गया है। ट्रेलर में पेंडोरा की खूबसूरत दुनिया को दिखाया गया है। खबरों के अनुसार “अवतार: द वे ऑफ वॉटर” फिल्म की कहानी एक सुली परिवार के बारे में होगी जिसमें वो एक दूसरे को जीवित और सुरक्षित रखने के लिए लड़ाइयां लड़ेंगे. इस फिल्म में उन्हें कई त्रासदियों का सामना करते हुए देखा जाएगा और इन सबके बावजूद वो एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ेंगे।

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button