उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Beating of Maulvi: डीजे बजाने पर मौलवी की निकाह पढने से इंकार, बारातियों ने मौलवी को घर में घुसकर पीटा

बिजनौर के बास्टा इलाके के रहने वाले मौलवी यासमीन कस्बे में निकाह पढ़ने गये थे। इस शादी समारोह में डीजे बज रहा था मौलवी ने डीजे बज रहा था। इस पर मौलवी ने डीजे बजने पर घोर आपत्ति जतायी और दुल्हा-दुल्हन का निकाह करने से इंकार कर दिया। इस पर दूल्हा व दुल्हन पक्ष दोनों घण्टों मौलवी की निकाह पढने की मिन्नतें कर रहे, लेकिन मौलवी अपनी जिन पर अड़े रहे और वह बिना निकाह पढ़ाये ही वहां से चले गये।

बिजनौर । जनपद में एक शादी समारोह में डीजे बजाने से नाराज मौलवी ने निकाह पढ़ाने से इंकार कर दिया। इस पर दूल्हा-दुल्हन पक्ष के लोगों ने मौलवी के घर धावा बोल दिया।


इन लोगों ने लाठी-डंडों से मौलवी यासमीन व उनके परिवार के सभी लोगों को जमकर पीटा (Beating of Maulvi)और सबको अधमरा कर दिया। दूल्हा-दुल्हन पक्ष के लोगों की पिटाई से मौलवी के परिवार की कई महिलाएं भी जख्मी हुई हैं, जिन्हें सीएससी में भर्ती करा दिया गया है। घायलों में एक व्यक्ति की हालत नाजुक बतायी गयी है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पीड़ित मौलवी के परिवार वालों ने आरोपियों के खिलाफ बास्टा थाने में तहरीर दे दी है।

यह भी पढेंः Horrific Accident: क्रेटा कार की लैंड क्रूजर कार में भीषण टक्कर, लैंड क्रूजर सवार चार लोगों की मौत

बिजनौर के बास्टा इलाके के रहने वाले मौलवी यासमीन कस्बे में निकाह पढ़ने गये थे। इस शादी समारोह में डीजे बज रहा था मौलवी ने डीजे बज रहा था। इस पर मौलवी ने डीजे बजने पर घोर आपत्ति जतायी और दुल्हा-दुल्हन का निकाह करने से इंकार कर दिया। इस पर दूल्हा व दुल्हन पक्ष दोनों घण्टों मौलवी की निकाह पढ़ने की मिन्नतें कर रहे, लेकिन मौलवी अपनी जिन पर अड़े रहे और वह बिना निकाह पढ़ाये ही वहां से चले गये।


मौलवी के बिना निकाह पढाये चले जाने पर दूल्हा-दुल्हन पक्ष ने दूसरे मौलवी को निकाह पढने के लिए बुलाया। जब दूसरा मौलवी की पहले मौलवी के नाराज होकर चले जाने का पता चला तो दूसरी मौलवी पहले मौलवी से फोन पर बात की। इसके बाद उसने भी निकाह पढाने से मना कर दिया और वहां से दबे पांव भाग खड़ा हुआ।


दो मौलवियों के निकाह पढ़ने से इंकार पर बारात के लोग भी परेशान हो गये। करीब 5 घण्टे के बाद जैसे तैसे निकाह तीसरे मौलवी को बुलाया गया और वह निकाह पढ़ाने को राजी हुआ। निकाह होने पर बारात जाने के बाद दुल्हन पक्ष के लोगों ने पहले मौलवी के घर पर जाकर हमला बोल दिया। उन्होंने घर में मौजूद सबको जमकर लाठी डंडों से पीटा। घायलों का पुलिस ने सीएचसी में इलाज चल रहा है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button