ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Bigg Boss 16 Promo: शो में इस कपल के रिश्तो में आई दरार, प्रियंका ने अंकित के साथ की ये हरकत, लोगो ने लगाई लताड़

कलर्स के सोशल मीडिया पेज पर बिग बॉस का एक प्रोमो रिलीज़ हुआ है जिसमें शो (Bigg Boss 16 Promo) का अबतक का सबसे हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि बिग बॉस के घर एक गेम खेलाया जाएगा, जिसमे घरवालो के दिए हुए स्टेटमेंट को पढ़ना होगा।

नई दिल्ली: टीवी के मोस्ट कन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस (Bigg Boss 16 Promo) में आए दिन हंगामे का तड़का लगता रहता है। कभी किसी कपल के प्यार को लेकर तो कभी किसी की लड़ाई से शो की टीआरपी हमेशा ऊपर बनी रहती है। कुछ समय पहले सुंबुल, टीना और शालीन के लव ट्रेंगल ने शो का पारा बढ़ा रखा था। फिर उनका किस्सा ख़त्म हुआ ही था कि अब शो में अच्छे दोस्त के तौर पर दिखने वाले अंकित और प्रियंका में वॉर शुरु हो गई है। इनके इस वॉर ने बिग बॉस के घर में हाई वॉल्टेज ड्रामा शुरु कर दिया है।

प्रियंका ने अंकित पर फेका कीचड़

कलर्स के सोशल मीडिया पेज पर बिग बॉस का एक प्रोमो रिलीज़ हुआ है जिसमें शो (Bigg Boss 16 Promo) का अबतक का सबसे हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि बिग बॉस के घर एक गेम खेलाया जाएगा, जिसमे घरवालो के दिए हुए स्टेटमेंट को पढ़ना होगा। प्रियंका को एक स्टेटमेंट पढ़ने को मिलता है जिसे उनके सबसे अच्छे दोस्त अंकित ने बोला होता है। वो पढ़ने के बाद से प्रियंका खुद पर काबू नही कर पातीं और आगबबूला हो जाती हैं। इसके बाद वो पूरे घर में हंगामा करना शुरु कर देती हैं और गेम के तहत अंकित पर कीचड़ भी फेंक देती हैं।

फिर वो अंकित को भी खूब सुनाती है, जिसके बाद अंकित के सपोर्ट में सौंदर्या प्रियंका को समढाने की कोशिश करती हैं जिसपर वो सौंदर्या को भी खूब खरी-खोटी कहती हैं। अंकित भी उन्हें समझाने और मनाने की कोशिश करते हैं लेकिन प्रियंका उनकी एक भी नही मानती। जिसके बाद प्रोमो में देखा जा सकता है की वीकेंड के वार में होस्ट सलमान खान भी पूरी बात जानने के बाद प्रियंका को नसीहत दे डालते है।

यह भी पढ़ें: Shahrukh Khan Video: किंग खान को पास बैठा देख खुशी से चिल्ला उठीं ये हॉलीवुड एक्ट्रेस, रिएक्शन का मज़ेदार वीडियो हो रहा वायरल

प्रियंका हो रहीं ट्रोल

शो में प्रियंका का ये अवतार कुछ लोगो को अच्छा लग रहा है तो बहुत से लोग उनके इस बिहेवियर से नाराज़ होते दिखाई दे रहे हैं। प्रोमो में प्रियंका के गुस्से को देखने के बाद से कुछ फैंस का कहना है उनको अंकित के साथ इस तरह का बिहेवियर नही करना चाहिए था और लोग अंकित का सपोर्ट कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग प्रियंका को इस तरह से रोता देख कह रहे हैं प्रियंका के साथ ऐसा नही होना चाहिए। पहली बार प्रियंका को ऐसे बिलख-बिलख कर रोता देखा है।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button