ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Urvarshi Rautela Wishes Rishabh Pant: उर्वशी ने ऋषभ पंत को बर्थडे गिफ्ट में दिया Kiss, फैंस बोले- निब्बी हो क्या?

नई दिल्ली: आज क्रिकेट जगत के दिग्गज खिलाड़ी ऋषभ पंत (Urvarshi Rautela Wishes Rishabh Pant) का जन्मदिन है। उनके फैंस और चाहनेवालें उनको जन्मदिन की बधाईयां दे रहे हैं। इस विश लिस्ट में बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का भी नाम जुड गया है। जी हां, आज एक फिर उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत का नाम साथ-साथ आया है। अदाकारा का एक इंस्टाग्राम वीडियों बहुत वायरल हो रहा है। वीडियो देख फैंस को मौज आ गई है।

क्या उर्वशी ने ऋषभ को दी जन्मदिन की बधाई?

उर्वशी एक बार फिर अपने और भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Urvarshi Rautela Wishes Rishabh Pant) के कनेक्शन को लेकर सुर्खियों बनी हुई हैं, वजह उनके आज का लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट है। एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर सांझा किया है जिसमें वो कैमरे की ओर देखकर फ्लाइंग किस देती नज़र आ रही हैं। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे’। हालांकि, इस पोस्ट में उन्होंने किसी के नाम का जिक्र नहीं किया है, लेकिन गौर करने वाली बात है कि ऋषभ पंत आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। शिमरी रेड ड्रेस में उर्वशी बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

एशिया कप में अपनी उपस्थिति से लेकर इंस्टाग्राम पर पंत के लिए सीक्रेट पोस्ट लिखने तक, उर्वशी (Urvarshi Rautela Wishes Rishabh Pant) ने अक्सर क्रिकेटर संग अपने रिश्ते को लेकर संकेत दिया है। हालांकि, पंत ने इस पर टिप्पणी करने से परहेज किया है और कभी भी उर्वशी (Urvashi Rautela wishing Birthday to Rishabh Pant) के साथ किसी भी तरह के रिश्ते को स्वीकार नहीं किया। इस बीच आज यानी 4 अक्टूबर को ऋषभ पंत के जन्मदिन पर भी उर्वशी ने एक बर्थडे पोस्ट शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: Richa Chadha-Ali Fazal Wedding: बॉलीवुड के ये लव बर्ड्स शादी के बंधन में बंधे, कपल का रॉयल लुक हो रहा वायरल

पंत को GF ने भी दी जन्मदिन की बधाई

पंत को उनकी गर्ल फ्रेंड ईशा नेगी से भी जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। पंत ने अपने और ईशा नेगी के रिश्ते को स्वीकार कर लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करते हुए फोटो भी शेयर की थी।
ईशा नेगी ने पंत के कुछ फोटोज को मिलाकर वीडियो बनाया और इस पर ‘माय लव’ भी लिखा। यानी इस बार फिर ईशा नेगी ने ऋषभ पंत पर प्यार लुटाते हुए उन्होंने रोमांटिक बर्थडे गिफ्ट दिया है। वीडियो के बैकग्राउंड में एक बर्थडे सॉन्ग बजता सुनाई देता है। जबकि ईशा ने वीडियो कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे माय लव’।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button