ट्रेंडिंगबड़ी खबर

बीजेपी ने केरल सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, जेपी नड्डा बोले-‘नशे की चपेट में राज्य के युवा,दर्शक बन रहे मुख्यमंत्री’

JP NADDA IN KERALA:नई दिल्ली: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा केरल सरकार की नीतियों के खिलाफ एनडीए के विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए। जिसके दौरान उन्होंने विजय सरकार पर धावा बोला। नड्डा ने तंज कस्ते हुए कहा कि,” राज्य में युवा नशीली दवाओं के दुरुपयोग में शामिल हो रहे हैं, और यहां की सरकार मुकदर्शक बनकर देख रही है।”

नशीली दावा के दुरुपयोग में युवा हो रहे शामिल- जेपी नड्डा
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विरोध प्रदर्शन को संबोधित करते हुए कहा कि, केरल की युवा नशीली दवा का दुरुपयोग कर रहे हैं, और यहां की सरकार मुकदर्शक बने यह सब देख रही है।आपको यह जानकर हैरानी होगी कि साल 2022 में 16,752 नशीली दवाओ के मामले आमने आए थे, और इतना ही नहीं केरल सरकार शराब की खपत को भी बढ़ावा दे रही है। जिससे यह अवैध शराब कारोबारी को भी बचा रहे है।

नड्डा ने विजयन सरकार पर लगाया अनदेखी का आरोप
जेपी नड्डा ने केरल सरकार पर केंद्र की योजनाओं को अनदेखा करने का आरोप लगाया। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि इस सरकार ने केंद्र सरकार की योजनाओं को बाधित करने का प्रयास भी किया था। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा दिए गए के जल जीवन मिशन योजना के लिए 70 लख रुपए भी भेजे थे। लेकिन पिनाराई विजयन सरकार ने केवल में मात्र 12 लाख लोगों को ही इस जल योजना का कनेक्शन दिया था।

जेपी नड्डा ने केरल सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि विजयन के भ्रष्टाचारी सरकार के बावजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केरल के विकास को देखते हुए कोई भी कसर नहीं छोड़ी थी। उन्होंने यह भी बताया कि रेलवे केंद्र सरकार के अधिकार क्षेत्र में है। इसलिए केरल के लोगों के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वजह से अब वंदे भारत एक्सप्रेस भी आ चुकी है। पीएम मोदी के नेतृत्व में अब भारत दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने जा रही है‌। जिसमें 13.5 करोड़ से अधिक लोगों को गरीबी से बाहर निकाला जा चुका है।

Also Read: Latest Political News in Hindi | Political Samachar Today in Hindi

वामपंथी सरकार मुकदर्शक बन देखती रही- जेपी नड्डा
केरल सरकार पर हावी होते हुए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की रैली के दौरान जेपी नड्डा ने बताया कि, जब हमास के एक नेता ने केरल में आयोजित एक डिजिटल बैठक को संबोधित किया था तो वामपंथी सरकार मुकदर्शक बनकर देखते रही। इतना ही नहीं पिनराई विजयन के नेतृत्व में को कुप्रबंधन साफ दिखाई दे रहा है।

गौरतलब है कि, कोच्चि के नजदीकी कलमस्सेरी में एक सम्मेलन के दौरान विस्फोट उस वक्त किया गया, जब 29 अक्टूबर को ईसाई समुदाय के यहोवा के साक्षी संप्रदाय की प्रार्थना सभा आयोजित की गई थी। इस विस्फोट में जहां दो लोगों की मौत हो गई वहीं 60 लोग घायल हो गए थे।

जेपी नड्डा ने दावा करते हुए कहा कि, केरल के काॅपरेटिव बैंक घोटाले में पिनराई विजयन सरकार का भी हाथ है। मंत्री और पूर्व मंत्री सहित सभी लोग इसमें शामिल है। जिसकी वजह से कई लोगों को आर्थिक तंगियों का सामना भी करना पड़ रहा है। जेपी नड्डा ने यह भी बताया कि, हम सभी पिनराई विजयन की सरकार के कुशासन की समस्याओं को उठाने, वर्तमान प्रशासन में व्याप्त घोटाले और भ्रष्टाचार पर बात करने के लिए इकट्ठा हुए हैं। हमारा समूह लक्ष्य केवल केरल में समृद्धि, विकास और सुशासन लाने का है, और हमारे प्रयासों को एक जूट प्रदर्शन करना होगा।

Also Read: Latest Political News in Hindi | Political Samachar Today in Hindi

बता दें कि जेपी नड्डा के अलावा केरल के मुख्यमंत्री पिनारी विजयन ने कोच्चि कन्वेंशन सेंटर विस्फोट पर अपनी टिप्पणियों के लिए केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर की आलोचना की। राजीव चन्द्रशेखर ने कहा कि हमास के आतंकवादी केरल में विस्फोट कर रहे हैं और रक्षा मंत्री इजराइल और हमास के बीच युद्ध के खिलाफ दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे हैं। इस पर केरल के राष्ट्रपति ने जवाब देते हुए कहा, ”जो जहरीले हैं वे जहर उगलते रहेंगे।”

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button