Sliderउत्तर प्रदेशउत्तराखंडट्रेंडिंग

गिरिराज महाराज की शरण में पहुंचे ‘देवभूमि’ के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी , ब्रजवासियों का अंदाज देख हो गए ‘गदगद’!

Dhami In Mathura: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Puskar Singh Dhami) आज गोर्वधन (Goverdhan) पहुंचे। जहां पर आज वो अपने दो दिवसीय दौरे पर आए है और धार्मिक यात्रा के दौरान गिरिराज महाराज की पूजा और परिक्रमा करने का आज उनका ये कार्यक्रम है। वहीं भाजपा नेताओं ने गोवर्धन में उनका एक सम्मान समारोह आयोजित किया जिसके दौरान लोगों को संबोधित करते हुए मथुरा के सभी विधायक और नेताओं का धन्यवाद किया और फिर बोले की ब्रज की भूमि में आने का सौभाग्य मिला है, गिरिराज जी का आशीर्वाद प्राप्त हुआ है। उसके लिए में आपको साधुवाद देता हूं की आपके मेरा नही पूरी देव भूमि का स्वागत और सम्मा.न किया है। आज पूरे के अंदर हमारे धार्मिक स्थान है। उन्हें नए स्वरूप में लाने का काम प्रधानमंत्री के नेतृत्व में हो रह है आज भगवान राम का मंदिर बन रहा है और कई सालों तक उसका इंतजार किया है।बच्चा बच्चा राम का और जन्मभूमि के काम का।

Also Read: Latest Hindi News PM Modi Ayodhya Visit Live । News Today in Hindi

सीएम (Puskar Singh Dhami)ने आगे कहा कि आज सबके सामने रामलला विराजमान होंगे।वहीं काशी में काशी विश्वनाथ कॉरिडोर बनकर त्यार हो रहा है और उत्तराखंड में भी लगातार विकाश हो रहा है और केदारनाथ में भी रात दिन काम चल रहा है ।पीएम मोदी देश के पहले प्रधानमंत्री है जो कि केदारनाथ,आदि काल में जाकर स्वयं दर्शन किए है,यूपी योगी के नेतृत्व में विकाश के काम जोरों से हो रहा है। वहीं उन्होंने कांग्रेस सपा पर हमला बोली की ये सब काम और जो खुशी आज आपको मिल रही है वो कांग्रेस और सपा के राज में नही मिलती नही वो राम मंदिर बनाते और सपा तो कार सेवकों पर गोलियां चलाई राम मंदिर में रोड़ा लगाया वो कभी राम मंदिर नही बना पाते ।हमने पूरे भारत में नकल विरोधी कानून बनाया और उसका शख्त सजा का कानून बनाया है अब पर्चा लीक नही होता लेकिन राजस्थान में कई बार पर्चा लीक हुए ।उत्तराखंड में धर्मांतरण पर कठोर कार्यवाही का प्रावधान बनाया है ।

Also Read: Latest Hindi News PM Modi Ayodhya Visit Live । News Today in Hindi

सरकारी और जंगल की जमीनों पर कब्जा से मुक्त कराया और उनके खिलाफ का उपर्यवाही की ।देव भूमि का बहुत पुराना स्वरूप बना रहे उसकी चिंता की है और इसके लिए शक्ति से कार्यवाही की है। समान नगीरक संहिता का कानून बनेगा और नए साल में इसका लागू होना है ।जिन अग्रेजों ने लंदन के हमारे देश पर अंगेजो ने शासन किया आज वहीं हमारे देश और पीएम की प्रशंसा कर रहे है ।2024 से लेकर 2029 तक का समय हमारा और हमारे देश के उन्नति का समय और दुनिया की तीसरी अर्थ व्यवस्था बनेगा और फिर से विश्व गुरु बनने की राह पर तेजी से बढ़ता दिखाई दे रहा है ।वहीं धामी ने पीटीआई से बातचीत करते हुए कहा की ये यात्रा हमारे और देवभूमि के लिए सौभाग्य की बात है ये पवित्र स्थान है और वहीं उन्होंने राम मंदिर निर्माण पर बताया की अब राम भी अपने मंदिर में विराज मान होने वाले है वहीं उन्होंने राहुल गांधी न्याय यात्रा पर बोला की उनके द्वारा कभी ये नही चाहा की राम मंदिर बने और उनकी यात्रा पहले भी हुई जनता के दिल में क्या है वो तीन राज्यों के चुनाव में जनता ने बता दिया है ।.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button