ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

CM Yogi पहुंचे ग्रेटर नोएडा, इंडिया एक्सपोर्ट सेंटर में डेरी संबित सम्मेलन में भाग लेंगे P.M. मोदी

ग्रेटर नोएडा (Greater Noida)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री (CM of U.P.)योगी आदित्यनाथ Yogi Adityanath रविवार की अपराहन ग्रेटर नोएडा पहुंचे। मुख्यमंत्री का बागपत से हेलीकॉप्टर यहां गौतमबुद्ध नगर के जेवर में लैंड हुआ था। योगी आदित्यनाथ ने पहले जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट(Jewar International Airport) का जायजा लिया और उसके बाद वे ग्रेटर नोएडा इंडिया एक्सपोर्ट मार्ट(India Export Center)पहुंचे, जहां उन्होने 12 सितंबर को होने वाले बल डेरी संबित सम्मेलन भाग लेने आ रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Naredra Modi) की सुरक्षा का जायजा लेंगे।

ग्रेटर नोएडा स्थित इंडिया एक्सपोर्ट मार्ट (Greater Noida India Export Mart) में बतौर मुख्य अतिथि प्रधानमंत्री मोदी के आगमन के चलते वे यहां की व्यवस्थाओं का देखने आये थे। प्रधानमंत्री के सम्मेलन में भाग लगने के कारण रविवार से ही यहां भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। साथ ही नोएडा पुलिस भी अपने स्तर से दूसरे केन्द्रीय सुरक्षा एजेंसियों को सहयोग करेगा।

योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर पहले से ही केंद्रीय सुरक्षा एजेंसी( Central Security Agency) काफी एलर्ट हैं और पूरे ग्रेटर नोएडा में अभी से ही सुरक्षा की दृष्टि से हाई अलर्ट जारी किया गया है। नोएडा के पुलिस आयुक्त (Commisssioner of Police of Noida) आलोक सिंह, एडिशनल सीपी (Additional C.P.) लव कुमार सिंह खुद मौके पर रहकर सुरक्षा प्रबंधन देख रहे हैं।

यह भी पढेंः 12 year Child को लगी थी भूख, केला तोड़ा तो पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा

जेवर आने से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बागपत पहुंचे थे। वहां राज्यमंत्री केपी मलिक (State Minister K.P. Malik) ने फूलों का गुलदस्ता भेंट करके उनका स्वागत किया था। योगी ने बागपत में मवीकला गांव में खेल स्टेडियम का निरीक्षण करने के पश्चात बागपत सीएचसी पर हेल्थ एटीएम मशीन का उद्घाटन किया था।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button