उत्तर प्रदेशन्यूज़

चंद्रशेखर से मिलने पहुंची पहलवान साक्षी मलिक व बजरंग पूनिया बोले सच की लड़ाई लड़ने वालों पर हो रहे हमले

Attack on Chandra Shekhar Aazad:आजाद समाज पार्टी के मुखिया चंद्रशेखर आजाद से मिलने पहुंचे अंतरराष्ट्रीय पहलवान बजरंग पूनिया ने कहा कि आज सच की लड़ाई लड़ने वालों पर ही हमले हो रहे हैं। हमारी यही मांग है कि हमलावरों की जल्द से जल्द से गिरफ्तारी किया जाए। बजरंग पूनिया एक बजे के लगभग जिला अस्पताल पहुंचे।

मीडिया सवालों का जवाब देते हुए बजरंग पूनिया ने कहा कि चंद्रशेखर किसी एक समाज के नहीं हैं और सच की लड़ाई लड़ने वाले हर व्यक्ति के साथ खड़े रहते हैं। चाहे वह किसान आंदोलन हो या फिर पहलवानों की लड़ाई।

साक्षी का भी बयान आया सामने

साक्षी मलिक ने कहा कि यह मामला बहुत ही शर्मनाक है।पुलिस को तत्काल इस वारदात का राजफाश कर अपराधियों को गिरफ्तार करना चाहिए। चंद्रशेखर उनके साथी हैं।उन्होंने आंदोलन में उनका साथ दिया था।

अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

चंद्रशेखर पर हुए जानलेवा हमले के मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।कार हमलावरों की है, इस बात का स्पष्टीकरण नहीं हो पाया है। इस संबंध में कुछ युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

चंद्रशेखर को ICU  में किया गया शिफ्ट

जिला अस्पताल में भर्ती घायल चंद्रशेखर का ब्लड प्रेशर बढ़ने घटने पर उन्हें ISU में शिफ्ट किया गया है, इस संबंध में SSP  विपिन ताड़ा का कहना है कि पुलिस टीमें जांच में लगी हैं, जल्दी ही राजफाश किया जाएगा।

कैसे और कब हुआ हमला ? भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर बुधवार की शाम को अपने एक साथी की मां की रस्म पगड़ी में शामिल होने के बाद सहारनपुर लौट रहे थे। शाम करीब 5 बजे देवबंद थाना क्षेत्र यूनियन सर्किल के पास  उनपर ये हमला हुआ।हमलावर हरियाणा नंबर की गाड़ी से 4 लोग थे। हमलावरों ने दाहिने ओर से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी। इस दौरान 4 गोलियां दागी गईं। हमले में एक गोली चंद्रशेखर की कमर को छूती

Aman Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button