Sliderट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Rakhi Sawant-Poonam Pandey Audio Leak: मरने के बाद अचानक सामने आई पूनम पांडे ऑडियों क्लिप ने खोले सारे राज

Bollywood actress Rakhi Sawant-Poonam Pandey Audio Leak: बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे अपनी मौत की फर्जी खबर को लेकर देशभर से सुर्खियां बटोर रही है. पिछले दिनो अचानक खबर सामने आई थी कि सर्वाइकल कैंसर (Cervical Cancer) की वजह से एक्ट्रेस की मौत हो गई लेकिन स्टोरी में ट्विस्ट तब आया जब शनिवार की पूनम ने खुद अपने इंस्ट्राग्राम पर लाइव आकर कहा कि वो मरी नहीं जिंदा हैं।.


राखी-पूनम का ऑडियो लीक (Rakhi Sawant-Poonam Pandey Audio Leak)
एक्ट्रेस पूनम पांडे की फेक मौत की न्यूज सामने आने के बाद फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी उन्हें जमकर खरीखोटी सुना रहे हैं. वहीं, बी-टाउन की ड्रामा क्वीन राखी सावंत का (Rakhi Sawant-Poonam Pandey Audio Leak) भी अपनी दोस्त के इस गंदे मजाक पर जमकर गुस्सा फूटा है, जो सोशल मीडिया (SOCIAL MEDIA) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

सुनिये राखी से क्या बोलीं पूनम पांडे?

दरअसल, राखी सांवत ने इस पूरी घटना के बाद पूनम से फोन पर बात की है और जमकर नाराजगी जताई है. राखी ने कहा, “तूने मेरा फोन तक नहीं उठाया पूनम।” इस बीच ‘टैली टॉक इंडिया’ ने जो वीडियो शेयर किया है, उनमें पूनम और राखी एक-दूसरे से बात कर रहे हैं. पूनम-राखी से कहती हैं,”कल से एक चीज ट्रेंड हो रही है वो है सर्वाइकल कैंसर. मैं चाहती हूं लोग इसके बारे में समझें और ऐसा हो भी रहा.’

पूनम ने तोड़ा राखी सांवत का दिल

पूनम आगे कहती हैं, मैं जानती हूं लोग इस बात से बहुत दुखी हैं. इसके बाद राखी की आवाज सुनाई देती हैं, जो कहती हैं, ये चीज तो बहुत अच्छी की है तूने. लेकिन तुझे पता चला कि मैं तुझसे कितना प्यार करती हूं. इसके बाद पूनम पांडे कहती हैं, हां मैंने देखा, मेरी आंखों में आंसू आ गए हैं. राखी कहती हैं, ऐसा मत करना कभी, मैं सोचने लगी, मेरी बहन थी यार।”
अभिनेत्री पूनम पांडे का ये भद्दा मजाक हर किसी को नागवार गुजरा है. इसे लेकर भोजपुरी की सुपरहिट एक्ट्रेस रहीं संभावना सेठ का इस फेक खबर पर रिएक्शन सामने आया है.

संभावना सेठ ने जमकर लगाई पूनम पांडे को लताड़

पूनम पांडे की इस हरकत पर संभावना सेठ ने जमकर उनको लताड़ लगाई है. इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर उन्होंने कहा कि जब पूनम की मौत की खबर आई तो वो उस समय दुबई में थीं. उन्हें इस पर भरोसा ही नहीं हो था कि 32 की पूनम का सर्वाइकल कैंसर की वजह से मौत हो गई है.


करोड़ो लोगों की मेंटल-हेल्थ से हुआ खिलवाड़

संभावना सेठ ने आगे कहा,”ये किस तरह की PR Activity है? आपके PR ने आपको समझाया नहीं कि ये नहीं करना चाहिए. पूरी मीडिया परेशान रही. अवेयरनेस के नाम पर आप करोड़ों लोगों की मेंटल हेल्थ के साथ खेले हुआ है।”

Pramod Sharma

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button