Sliderन्यूज़बड़ी खबर

अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में पहुंचे यें बॉलीवुड सितारे

Ayodhya Ram Mandir Pran Pratistha: पूरे भारत में आज धूम धाम मची हुई है। अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का इंतजार आज खत्म होने को है। अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए तमाम हस्तियों को न्योता भेजा गया है और सभी अयोध्या रवाना हो रहे हैं। विक्की और कटरीना से लेकर अमिताभ बच्चन (Vicky and Katrina to Amitabh Bachchan) तक को एयरपोर्ट (Air Port) पर देखा गया।

भारत आज उत्साह से भर गया है क्योंकि अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा आखिरकार हो रही है। जश्न पिछले कुछ दिनों से चल रहा है और यह देश के लिए एक बड़ा दिन है। हमने पहले बताया था कि इस भव्य आयोजन में कई बॉलीवुड (Bollywood) हस्तियों को आमंत्रित किया गया था, और अब हम उन्हें अयोध्या (ayodhya) जाते हुए देख रहे हैं। उनमें से, सबसे प्यारी जोड़ी कटरीना कैफ और विक्की कौशल (Katrina Kaif and Vicky Kaushal ) को आज अयोध्या के लिए रवाना होते देखा गया। हमेशा की तरह, वे अपने ट्रेडिशनल कपड़ों (treditional clothes) में बेहद सुंदर लग रहे थे और एक-दूसरे के लिए प्यार साफ झलक रहा था।

Vicky Kaushal और Katrina Kaif बेहद प्यारे लग रहे हैं। कटरीना पीली साड़ी और विक्की कुर्ता-पजामा पहने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए निकल रहे हैं। वीडियो में, हम देख सकते हैं कि विक्की ने कुर्ता-पजामा के साथ गले में स्टोल भी लिया है। इस कपल ने हमेशा की तरह एक-दूसरे का हाथ पकड़कर खुशी-खुशी पपाराजी के सामने पोज दिए। चेहरे पर मुस्कान के साथ एक दूसरे के प्यार में डूबे दोनों अयोध्या के लिए रवाना हुए।

अभिषेक के साथ निकले अमिताभ बच्चन

दूसरी ओर, दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन को भी अपने बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया। अमिताभ बच्चन कुर्ता-पजामा और सदरी पहने गाड़ी से उतरे। फिर अभिषेक के साथ अंदर चले गए। बिग बी के हाथ में प्राण प्रतिष्ठा का इनविटेशन कार्ड भी दिखाई दे रहा था या कुछ तो उन्होंने हाथ में पकड़ा था।

पति के साथ पीली साड़ी में नजर आई माधुरी

इस समारोह पर पति श्रीराम नेने के साथ माधुरी दीक्षित भी दिखीं। नेने जहां पायजामा और कुर्ते में दिखे वहीं अभिनेत्री माधुरी पीले रंग की साड़ी में मंदिर दर्शन के लिए पूरी तरह से तैयार दिखीं।

आयुष्मान खुराना भी पहुंचे अयोध्या

अभिनेता आयुष्मान खुराना (Actor ayushmann khurrana) भी अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए आमंत्रित किए गए हैं। सभी सितारों के साथ वो भी पहुंच चुके हैं अयोध्या।

7 हजार मेहमानों से सजी अयोध्या नगरी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आज अयोध्या में रामलला (Ramlala) की मूर्ति मंदिर परिसर में रखी जाएगी और प्राण प्रतिष्ठा होगी। इस मौके पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई क्षेत्रों की बड़ी हस्तियां मौजूद रहेंगी। उद्घाटन उत्सव 16 जनवरी से शुरू होने वाले धार्मिक अनुष्ठानों के साथ शुरू हुआ। इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए देश के कई क्षेत्रों के 4000 तपस्वियों और हस्तियों सहित लगभग 7000 मेहमानों को इनवाइट किया गया है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button