ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

CM Yogi: कुशीनगर में प्रधानमंत्री का दौरा,कई विकास परियोजनाओं की देंगे सौगात, ये होगा पूरा प्लान ?

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) अपने दूसरे कार्यकाल में पहली बार कुशीनगर आ रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कुशीनगर को लगभग 451 करोड़ रूपये की विकास परियोजनाओं की सौगात देंगे। मुख्यमंत्री खड्डा तहसील के नवनिर्मित भावन का लोकार्पण करने के बाद खड्डा में स्थित किसान इंटर कॉलेज में एक जनसभा को सम्बोधित करेंगे। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। जिलाधिकारी रमेश रंजन और एसपी धवल जायसवाल तैयारियों पर नजर रख रहे हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(CM Yogi) अपने दूसरे कार्यकाल में पहली बार कुशीनगर आ रहे हैं। एक साल का कार्यकाल पूरा करने के बाद भगवान बुद्ध की धरती कुशीनगर में आ रहे मुख्यमंत्री लगभग 451 करोड़ रूपये की विकास परियोजनाओं की सौगात देंगे। सुबह लगभग 10 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकाप्टर खड्डा नगर से बाहर बने हेलीपेड पर उतरेगा जहाँ से मुख्यमंत्री सड़क मार्ग से खड्डा तहसील के नवनिर्मित भवन में पहुंचेंगे।

इसके बाद मुख्यमंत्री बिहार से सटे खड्डा विधानसभा में बनकर तैयार हो चुके तहसील भवन का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री खड्डा नगर में स्थित गाँधी किसान इंटर कॉलेज में जनसभा को सम्बोधित करेंगे।मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर लगभग सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। हेलीपेड से लेकर जनसभा स्थल तक सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गए हैं चिन्हित स्थलों पर पुलिस और पीएसी के जवानों की ड्यूटी लगाई गई है। सीएम की सुरक्षा के लिए कुशीनगर के अलावा,गोरखपुर, महराजगंज, देवरिया, सिद्धार्थनगर और संतकबीरनगर से पुलिस बल मंगाया गया है। पूरे इलाके को नो फ्लाइंग जोन घोषित किया गया है।

ये भी पढ़े…मुख्य सचिव की अध्यक्षता में लाइट हाउस प्रोजेक्ट की समीक्षा, एसएलएसएमसी की 40वीं बैठक आयोजित!

कार्यक्रम से पहले डीएम ने सारे अधिकारियों और सुरक्षाकर्मियों के साथ बैठक करके ब्रीफिंग किया। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर जनप्रतिनिधि भी उत्साहित हैं क्षेत्रीय विधायक विवेकानंद पाण्डेय ने बताया की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दूसरे कार्यकाल में पहली बार कुशीनगर के खड्डा विधानसभा में आ रहे हैं जिसको लेकर स्थानीय जतना काफ़ी उत्साहित है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(CM Yogi) के आगमन को लेकर तैयारियों की कमान सम्हालने वाले जिलाधिकारी रमेश रंजन ने बताया की मुख्यमंत्री कुशीनगर की 451 करोड़ की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। सीएम के आगमन को लेकर उनकी सुरक्षा सहित सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

Akhilesh Akhil

Political Editor

Show More

Akhilesh Akhil

Political Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button