ट्रेंडिंगधर्म-कर्मन्यूज़

Daily Horoscope: इन राशि वालों को काम में मिलेगा खास मौका, जानें क्या कहता हैं आज आपका का राशिफल?

आज का राशिफल (Horoscope Today) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। व्यवसायी नई योजनाओं और साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं। वेतनभोगी लोग बैठकों में भाग लेंगे जिससे उन्हें तरक्की मिलेगी।

नई दिल्ली: आज का राशिफल (Daily Horoscope) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। व्यवसायी नई योजनाओं और साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं। वेतनभोगी लोग बैठकों में भाग लेंगे जिससे उन्हें तरक्की मिलेगी।

इस राशिफल (Daily Horoscope) को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। ग्रहों की चाल से आने वाला सप्ताह कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है तो कुछ राशि वालों को सावधान रहने की आवश्यकता है। जानें किन राशि वालों के लिए 9 नवंबर 2022 का दिन खास है?

मेष राशि

आज का दिन तनाव (Daily Horoscope) भरा हो सकता है. छोटी-मोटी बातों पर समय व्यर्थ ना करें. एकाग्र रहें, तभी आपको ऊर्जा के प्रवाह का अनुभव हो पायेगा. घबराएं नहीं, ध्यान से समझकर समय रहते अवसर का लाभ उठाएं. पार्टनर से मन की बात शेयर करेंगे.

वृष राशि

इस राशि के लोगों का आज का दिन (Daily Horoscope) बहुत अच्छा रहने वाला है. आज ज्यादातर काम पूरे होंगे, जिसका आपको पूरा फायदा मिलेगा। दोस्तों के साथ कहीं घूमने का प्लान बन सकता है. फिजूल खर्ची बढ़ सकती हैं, जिससे आर्थिक परेशान होगी. कोई बड़ा फैसला भी ले सकते हैं.

मिथुन राशि

आज के दिन अटके काम पुरे हो सकते हैं. कुछ अच्छे मौके आज आपको मिल सकते हैं. अगर आप आज अपनी सोच सकारात्मक रखेंगे तो जल्द ही आपको बेहतर परिणाम मिलेंगे. इस राशि के छात्रों को आज करियर के ऑप्शंस पर विचार कर सकते हैं.

कर्क राशि

इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन फायदेमंद रहने वाला है. अगर आप व्यवसायिक कामों से जुड़े हैं तो कोई बड़ी डील आपके हाथ लग सकती है. आज लोग आपसे काफी प्रभावित होंगे. आंखों का खास ख्याल रखें, इनसे जुड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है.

सिंह राशि

आज का दिन खास रहने वाला है. जो काम आज हो सकता है उसे कल के लिए टालें नहीं, बेहतर होगा थोड़ी कोशिश कर लें. इस राशि के जो लोग राजनीति से जुड़े हुए हैं, आज उन्हें किसी बड़ी पार्टी में कोई मनचाहा पद मिल सकता है.

कन्या राशि

इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन बहुत ही बढ़िया रहने वाला है. परिवार की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए आज का दिन सही है. परिवार के सभी सदस्यों का ताल-मेल अच्छा बना रहेगा. आज जीवनसाथी के साथ शॉपिंग के लिये जाएंगे.

यह भी पढ़ें: Guru Nanak Jayanti 2022: गुरु नानक देव का 553 वां प्रकाश उत्सव, जानिए इनसे जुड़े किस्से

तुला राशि

आज का दिन आपके लिए खुशियां लेकर आया है. अगर आपके मन में कोई जबरदस्त योजना चल रही है तो उस पर काम करने के लिए आज का दिन सही है. भाइयों और दोस्तों का सहयोग प्राप्त होगा. आपको कुछ रोचक जानकारी मिल सकती है.

वृश्चिक राशि

इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन फायदेमंद रहने वाला है. अचानक कुछ नए स्रोतों से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. चारों तरफ खुशियों का माहौल रहेगा. इस राशि के छात्रों को तरक्की के कई नए रास्ते मिलेंगे. सेहत का ख्याल रखें.

धनु राशि

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. इस राशि के छात्र आज खेल-कूद में हिस्सा ले सकते हैं, जो आपको तन्दुरुस्त बनाए रखेगा. आज जीवनसाथी की छोटी-मोटी गलतियों को इग्नोर करें, वरना तनाव की स्थिति बन सकती है. सेहत का ध्यान रखें.

मकर राशि

इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है. बिजनेस में आ रही परेशानियों के समाधान के लिये किसी खास से आपको सहयोग प्राप्त होगा. आज आपको एक्टिव रहने की जरूरत हैं. जरुरी काम पहले पूरा कर लें.

कुंभ राशि

आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. ऑफिस में ज्यादा काम बढ़ सकता है, जिससे आपके तनाव की स्थिति बढ़ सकती है. जीवनसाथी के सहयोग से आपका तनाव कम होगा. ऑफिस में सहकर्मियों की नजर आज आप पर रहेगी.

मीन राशि

इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आप जितनी मेहनत करेंगे, आपको उतना ही अधिक लाभ मिलेगा. इस राशि के जो लोग नौकरी कर रहे हैं, आज उनको प्रमोशन मिल सकता है. कार्यक्षेत्र में कुछ विशेष काम करेंगे, जिससे आपको काफी धनलाभ होगा.

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button