ट्रेंडिंगन्यूज़

लोगों को जाते-जाते हंसने की वजह दे गए Deepesh Bhan, जानें ऐसा क्या बोल गए मशहूर कलाकार ?

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के मशहूर कलाकार और अच्छे कॉमेडियन दीपेश भान का शनिवार की सुबह निधन हो गया है. अचानक से हुए दीपेश भान के देहांत से हर कोई हैरान है. दीपेश भान अपने शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में मलखान का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में बस गए थे. 

उनके मजाकिया अंदाज के लोग दीवाने थे. आपको बता दें कि दीपेश ऐसे कलाकार थे जो केवल शो में ही नहीं, वो अपने सोशल मीडिया के पोस्ट के जरिए भी लोगों को हंसाने का काम करते थे. लोगों के हंसाने वाला बहुत ही शानदार एक्टर खुद खामोश हो गया है.

टीवी की दुनिया में दीपेश के जाने से सन्नाटा पसर गया है. फैंस के साथ सेलेब्स भी उनके जाने से नम आंखों से उन्हें याद कर रहे हैं. दीपेश अपने शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में मलखान का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में बस गए थे. दीपेश अपने आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट में भी अपने खास अंदाज से लोगों को एंटरटेन करते दिखे थे. दीपेश के निधन के बाद अब उनका आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.  दीपेश भान ने अपनी आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट 3 दिन पहले शेयर की थी. उनकी आखिरी पोस्ट एक लिप सिंक वीडियो है, जिसमें वो फैंस को खास ज्ञान देते दिखे थे. 

ये भी पढ़ें- ‘भाभीजी घर पर हैं’ में टूटी टीका-मलखान की जोड़ी, दीपेश भान दुनिया को कह गए अलविदा

दीपेश लिप सिंक रील वीडियो में कहते दिख रहे हैं- दो औरतें अगर खुसर-पुसर कर रही हो तो ये समझ जाइए डाटा ट्रांसफर हो रहा है और जब ये बोल दें कि हटाओ बहन हमको क्या लेना है तो समझ जाइए डाटा सेव हो गया है और वायरल होने के लिए तैयार है.  दीपेश में वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा कि, Malkhan ne kya gyan de diya…. Godbles u….😊🙏.

उनकी इस वीडियो को देखकर यकीन ही नहीं हो रहा है कि वो अब हमारे बीच नही रहे. दीपेश की इस वीडियो ने फैंस को खूब हंसाया था. दीपक की ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. लोग इस वीडियो में कमेंट करके दुख जाहिर कर रहे है. दीपेश इस दुनिया को भले ही छोड़कर चले गये हो लेकिन वो हमारे दिल में हमेशा जिंदा रहेंगे.

यहां देखें वीडियो- https://www.instagram.com/reel/CgOle2yjXpi/?utm_source=ig_web_copy_link

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button