Sliderखेलट्रेंडिंगन्यूज़

Latest Indian cricket Team news & Update: हार्दिक पांड्या के लिए अलग नियम, आखिर ईशान-अय्यर के साथ इतनी ना-इंसाफी क्यों जयशाह जी?

Latest Indian cricket Team news & Update | Today Cricket news live

Latest Indian cricket Team news & Update: क्या हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के लिए BCCI का कानून कुछ (Latest Indian cricket Team news & Update) अलग है, क्या हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) गुजरात से हैं, इसलिए उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती है, क्या हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को आईपीएल (IPL) खेलने का ही करोड़ों रूपया दिया जाएगा। जी हां आज ऐसे ही सवाल भारतीय फैंस सोशल मीडिया पर पूछ रहे हैं, खड़े कर रहे हैं जो कि बिल्कुल सही भी है।

हार्दिक पांड्या (Latest Indian cricket Team news & Update) भले ही कितने भी बड़े खिलाड़ी क्यों ना हो, लेकिन वो क्रिकेट और बोर्ड से बड़ा नहीं हो सकता है, हार्दिक (Hardik Pandya)ने अपना आखिरी मुकाबला विश्व कप में खेला था, जब वो चोटिल हो गए थे और टीम से बाहर हो गए थे। उसके बाद से उनका कोई अता-पता नहीं चला। बीसीसीआई ने कोई जानकारी नहीं दी की हार्दिक फिट हैं या नहीं।

Also Read: Latest Hindi News Politics News । News Today in Hindi

करीब 6 महीने से भी ज्यादा का समय बीत गया है, कई खिलाड़ी टीम में वापस आ चुके हैं, लेकिन कई खिलाड़ी ऐसे हैं जो सिर्फ चोट का बहाना मारे बैठे हैं, जिनमें हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) का भी नाम शामिल है।हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya)अब मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए नजर आएंगे, लेकिन फिर भी BCCI उनपर मेहरबान है। BCCI ने ग्रेड का ऐलान (Latest Indian cricket Team news & Update) कर दिया है, यानी की सालाना कॉन्ट्रैक्ट का…हार्दिक को ग्रेड A में रखा गया है, यानी की उनको करोड़ों रूपया सिर्फ बैठने का मिलेगा।

ईशान किशन और अय्यर को सजा क्यों?

BCCI वो बोर्ड है जिसके पास सबसे ज्यादा पैसा है, पावर है और ये पावर सिर्फ इसलिए है क्योंकि भारत में क्रिकेट (Latest Indian cricket Team news & Update) को लेकर दीवानगी देखने को मिलती है…लोगों में क्रिकेट के लिए प्यार होता है खिलाड़ियों के लिए सम्मान होता है। लेकिन अब ये प्यार और सम्मान कहीं ना कहीं कम होता हुआ नजर आ रहा है। इसका कारण ये है कि BCCI में जमकर राजनीति हो रही है। राजनीति भी ऐसी जिससे की कहीं ना कहीं कई खिलाड़ियों का करियर बर्बाद हो रहा है। ईशान किशन और अय्यर को BCCI ने किसी भी ग्रेड में नहीं रखा है।

Also Read: Latest Hindi News Politics News । News Today in Hindi

अब BCCI ने ईशान और अय्यर के साथ (Latest Indian cricket Team news & Update) ऐसा क्यों किया है ये तो BCCI ही बता सकता है, लेकिन सवाल यही की आखिर हार्दिक पांड्या के साथ इतना लाड़ क्यों लड़ा रहे हैं BCCI के अधिकारी। आखिर हार्दिक में ऐसा क्या दिख रहा है जो कि अय्यर और ईशान किशन में BCCI के अधिकारियों को नहीं दिख रहा है।

अब इसे आप अय्यर और ईशान के साथ नाइंसाफी कहें या फिर BCCI में हो रही राजनीति (Latest Indian cricket Team news & Update)…ये आप खुद ही तय कर लीजिए। लेकिन जिस तरीके से जय शाह क्रिकेट में अपनी मनमानी चला रहे हैं उससे एक बात तो तय है कि भविष्य संकट में है ईशान और अय्यर का… ये दोनों वही खिलाड़ी हैं, जिन्होंने शानदार प्रदर्शन के दम पर टीम में जगह हासिल की है, लेकिन साहब टीम में जगह पाने के लिए प्रदर्शन नहीं बल्कि आपको चापलूसी करना आना चाहिए।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button