ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

क्या अभी भी एक दूसरे के लिए धड़कता है Janhvi-Ishaan का दिल, या मिली और फोन-भूत की टक्कर पर बढ़ जाएगी दूरियां

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) बहुत कम समय में ही लोगों की पसंदीदा बन गई हैं। एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) संग फिल्म 'धड़क' से अपने एक्टिंग करियर (Janhvi-Ishaan) की शुरुआत करने वाली जान्हवी जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिली' में नजर आने वाली हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) बहुत कम समय में ही लोगों की पसंदीदा बन गई हैं। एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) संग फिल्म ‘धड़क’ से अपने एक्टिंग करियर (Janhvi-Ishaan) की शुरुआत करने वाली जान्हवी जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिली’ में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म उनके रूमर्ड एक्स बॉयफ्रेंड ईशान खट्टर की अपकमिंग फिल्म ‘फोन भूत’ के साथ रिलीज होने जा रही है। ऐसे में एक्ट्रेस ने दोनों फिल्मों के क्लैश और अपनी व ईशान की इक्वेशन के बारे में बात की है।

एक्स बॉयफ्रेंड पर जाहन्वी ने कही ये बात

जान्हवी कपूर ने ‘न्यूज 18’ के साथ बातचीत में अपनी और ईशान (Janhvi-Ishaan) की इक्वेशन पर बात की, साथ ही ये भी बताया कि ‘मिली’ और ‘फोन भूत’ के क्लैश का उन पर क्या असर पड़ेगा। जान्हवी ने कहा, “मैंने ‘फोन भूत’ का ट्रेलर देखा है और मुझे लगता है कि यह बहुत मजेदार है। जब वह (ईशान) फिल्म साइन करने वाले थे, तब हमने (ईशान और मैंने) थोड़ी देर बात की थी। मैं इसके बारे में थोड़ा-बहुत जानती हूं और यह एक बहुत ही एक्साइटिंग व थ्रिल वाली फिल्म है।” 

यह भी पढ़ें: Bipasha Basu Maternity Shoot: मैटरनिटी शूट में अपने ग्लैमरस अंदाज से फैंस पर चलाया अपना जादू, फोटोज में कयामत ढाह रही एक्ट्रेस

आगे ‘मिली’ एक्ट्रेस ने कहा, “उन्होंने (ईशान) मुझे हाल ही में ‘मिली’ के लिए शुभकामनाएं दीं और मैंने भी उन्हें यह कहते हुए वापस विश किया, ‘राइट बैक एट यू!’ हम वास्तव में एक-दूसरे के लिए दिल से विश करते हैं। हमने एक साथ ही शुरुआत की थी।” इससे पहले जान्हवी ने अपनी लव लाइफ पर बात की थी, साथ ही डेटिंग को लेकर भी कुछ दिलचस्प खुलासे किए थे। 

अब दोनों एक्टर्स की फिल्मों की बात करें, तो जहां ‘मिली’ मलयालम फिल्म ‘हेलेन’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। वहीं, ‘फोन भूत’ एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है। ‘मिली’ में जान्हवी के साथ एक्टर विक्की कौशल के भाई सनी कौशल मुख्य भूमिका में हैं। वहीं, ‘फोन भूत’ में सनी कौशल की भाभी व एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी मुख्य भूमिका में हैं।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button