ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Encounter with terrorists: सुरक्षा बलों ने सिधरा J&K में 4 आतंकवादी मार गिराये, भारी मात्रा में हथियार बरामद

यह मुठभेड़ बुधवार को करीब सात बजे सिधरा पुल के पास हुई। वहां से गुजर रहे एक संदिग्ध ट्रक की तलाशी के लिए रोका तो  ट्रक चालक उतारकर भाग गया। इसी बीच ट्रक में बैठे आंतकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलनी शुरु कर दीं। आतंकवादी गोलियां चलाते हुए भागने लगे। तब इसके जबाव में सुरक्षा बलों ने गोलियां दागीं। इससे तीन आंतकवादियों (Encounter with terrorists) की मौत हो गयी।

सिधरा (जम्मू कश्मीर)। बुधवार सुबह सुरक्षा बलों ने मिलकर चार आतंकवादी मार गिराये। आतंकवादियों से सुरक्षा बलों की यह मुठभेड़ (Encounter with terrorists) सिधरा में हुई। ये आतंकवादी किसी बड़ी आतंकी घटना के अंजाम देने की फिराक में थे। जिसे सुरक्षा बलों की सर्तकता के चलते नाकाम कर दिया गया है। मृतक आतंकवादियों से 7 एके रायफल, एक रायफल, तीन पिस्टल व भारी मात्रा में कारतूस बरामद किये हैं.

एडीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि आतंकवादी ट्रक में सवार होकर आये थे। इस ट्रक में भारी हथियार लेकर आये थे। ट्रक चालक फरार होने में कामयाब रहा, जिसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है। एडीजीपी का कहना है कि मुठभेड़ के दौरान ट्रक में आग लग गयी थी।

यह भी पढेंः CM Dhami बोले- उत्तराखंड में अंतर्राष्ट्रीय ज्योतिष विश्वविद्यालय बनेगा !

यह मुठभेड़ बुधवार को करीब सात बजे सिधरा पुल के पास हुई। वहां से गुजर रहे एक संदिग्ध ट्रक की तलाशी के लिए रोका तो  ट्रक चालक उतारकर भाग गया। इसी बीच ट्रक में बैठे आंतकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलनी शुरु कर दीं। आतंकवादी गोलियां चलाते हुए भागने लगे। तब इसके जबाव में सुरक्षा बलों ने गोलियां दागीं। सुरक्षा बलों ने चारों आंतकवादियों (Encounter with terrorists) को ढेर कर दिया।

एडीजी जम्मू मुकेश सिंह का कहना है कि मृतक आंतकियों की फिलहाल पहचान नहीं हो सकी है। उधर ट्रक में विस्फोटक व गोला बारुद भरा हुआ था। इससे उसमें आग लग गयी। सुरक्षा बलों ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।  

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button