ट्रेंडिंग

गैंगरेप व ब्लैकमेलिंगः बस्ती की महिला से लखनऊ में गैंग रेप, विदेशी नागरिक सहित नौ लोग नामजद कराए

बस्ती। स्थानीय महिला से अपने साथ लखनऊ में गैंगरेप किये जाने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने  विदेशी नागरिक समेत नौ लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। इस घटना का बस्ती जिले की पुरानी बस्ती थाने में केस दर्ज कराया है।

पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला ने रिपोर्ट में ब्लैकमेल कर गैंगरेप का आरोप लगाया है। इस महिला का मायका लखनऊ में है। उसने लखनऊ के डालीगंज में गैंगरेप किए जाने का हवाला दिया है।

रिपोर्ट में घटना अगस्त 2021 की बतायी गयी है। आरोप है कि आरोपियों ने गैंगरेप के दौरान उसाअश्लील वीडियो बना लिया था। इसे अब सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया है। पीड़िता का पति मुंबई में नौकरी करता है।

यह भी पढेंः एनआईए-एटीएस की छापेमारीः वेस्ट यूपी के अलग-अलग शहरों से चार लोग गिफ्तार

पीडिता का कहना है कि पति के मुंबई रहने के दौरान वह अपने मायके डालीगंज, लखनऊ गयी थी। आरोप है कि एक व्यक्ति नहाते वक्त उसका अश्लील वीडियो बना लिया था। इसके बाद वह उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। इसके बाद उससे गैंगरेप किया गया।

इसके बाद उसका अश्लील वीडियो एक एप के जरिए सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। पीड़िता का कहना है कि लखनऊ पुलिस को कई बार तहरीर दी। लेकिन आरोपियों की राजनीतिक पकड़ थी, जिससे पुलिस ने कार्रवाई नहीं की।

पुलिस अधीक्षक बस्ती आशीष श्रीवास्तव का कहना है कि बस्ती पुलिस को घटना से संबंधित तहरीर प्राप्त हुई थी। पुलिस ने पुरानी बस्ती थाने में असलम, अहमद, दानिश, लाला, अली हसन, शरीफ, अनिल, एक विदेशी नागरिक समेत नौ लोगों के खिलाफ गैंगरेप सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

गैंगरेप की एफआईआर के बाद बस्ती पुलिस ने विवेचना शुरू कर दी है। घटना स्थल लखनऊ होने के कारण जांच टीम की विवेचना करने लखनऊ रवाना हो गई है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button