ट्रेंडिंग

deputy chief minister News: उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का बडा बयान बीजेपी 2024 में प्रदेश की सभी 80 सीटें जीतेगी और सभी विपक्ष होगे जीरो जीरो

deputy chief minister News: उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh)के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सहारनपुर पहुंचे. उप-मुख्यमंत्री हवाई मार्ग द्वारा दोपहर सरसावा हवाई पट्टी पर पहुंचें। इसके बाद सर्किट हाउस पहुंचकर पार्टी पदाधिकारियों एवं पार्टी कार्यकर्ताओं से संवाद किया. वहीं, दोपहर में कलेक्ट्रेट सभागार में जनपद के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक करने के उपरांत उन्होंने प्रेस वार्ता की।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अपने बयान में कहा कि डबल इंजन की सरकार गरीब कलयाण, किसान और महिला सशक्तिकरण की दिशा में काम कर रही है। मुसलमानों को बीजेपी का भय दिखाकर जात पात की राजनीति करने वालों को निकाय चुनाव में जनता ने फेल कर दिया है।

बता दें सहारनपुर जनपद में एक मुस्लिम भी चुनाव जीते है. इससे सपा, बसपा व रालोद में खलबली मची गई बीजेपी 2024 में प्रदेश की सभी 80 सीटें जीतेगी और सभी विपक्ष जीरो जीरो होगे।

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करने के बाद कलक्ट्रेट सभागार में रिपोर्ट से बात करते हुए कहा कि अब एक ऐसा मतदाता वर्ग तैयार हुआ है जिसे लाभार्थी कहते हैं। इनमें किसी को आवास मिला तो किसी को राशन और किसी को अन्य किसी योजना का लाभ मिला है। यह लाभार्थी बीजेपी के साथ है।

जिस मतदाता को विपक्ष बीजेपी का डर दिखाकर डराया जा रहा था वह अब बीजेपी के साथ आकर जात पात की राजनीति करने वालों को आईना दिखा रहा है। जिससे सपा, बसपा और रालोद में खलबली मची है। उन्होंने कहा कि 2024 के चुनाव में भाजपा प्रदेश की सभी 80 सीटें जीत जाए तो इसमें किसी को आश्चर्य नहीं करना चाहिए और विपक्ष जीरो-जीरो-जीरो रहेगा।

वही मच के माध्यम से बीजेपी में रहे आयुष मंत्री मंत्री डॉक्टर धर्म सिंह सैनी बीजेपी छोड़कर सपा में चले गए थे जिसके बाद वहां पर विधानसभा चुनाव में सपा से हार मिली थी पर अब दोबारा पिछले एक साल से लगातार दुबारा भाजपा में शामिल होने की चर्चा चली आ रही थी तो अब मंच के माध्यम से उन्होंने अपनी गलती को माना है कि मुझसे गलती हुई थी और मैं उसका पश्चाताप करना चाहता हूं साथ ही डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की जमकर तारीफ की कहा कि मैं आपको उप मुख्यमंत्री से पद पर नहीं मुख्यमंत्री के पद पर देखना चाहता हूं सैनी समाज आपके साथ है उन्होंने यह भी कहा कि सैनी समाज का पिछले 1एक साल से जनपद में उत्पीड़न हो रहा है जहां पर पुलिस की मनमानी सैनी समाज को झेलनी पड़ रही है सैनी समाज को पुलिस द्वारा घरों से निकाल कर मारपीट की जा रही है


इस पर ध्यान देना जरूरी है

भगीरथ जयंती पर पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सैनी समाज के लोगों को उपमुख्यमंत्री बताया और कहा कि सहारनपुर का सैनी समाज का हर व्यक्ति मेरी तरफ उप मुख्यमंत्री है और 2024 में सब लोग मिलकर दोबारा एक बार फिर नरेंद्र मोदी की सरकार बनाने का काम करेंगे इस बार पूरे बहुमत से भारतीय जनता पार्टी की दोबारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनने जा रहे हैं नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश हित मे काम किया जा रहा है।

उतर प्रदेश दंगा मुक्त हुआ है और 2024 के लिए सैनी समाज को दुबारा लोक सभा चुनाव के लिए वोट करने की मांग की है साथ ही सैनी समाज के नेता डॉक्टर धर्म सिंह सैनी के लिए भी कहा कि अगर सुबह का भुला शाम को अपने घर वापसी करता है तो उस घर के अंदर ले लेना चाहिए।

वही धर्म सिंह सैनी से बीजेपी वापसी की बात की गई तो उनका कहना है कि उपमुख्यमंत्री जी ने कहा है कि अगर घर वापसी होगी तो अच्छा है अच्छे आदमी को हर कोई लेना चाहता है ओर हँसकर चल दिये ।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button