उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

दुल्हन करती रही इंतज़ार, नहीं आई बारात, दूल्हे की सरकारी नौकरी बताकर बोला था झूठ

पीड़ित दुल्हन राखी गुलावठी कोतवाली पहुंच गई। उसने बाकायदा दूल्हा पक्ष के खिलाफ लिखित शिकायत की। राखी का आरोप है कि उसकी तहरीर देने के बावजूद गुलावठी पुलिस में कोई कार्रवाई नहीं की। बृहस्पतिवार को पीड़ित दुल्हन फिर से अपने परिजनों के साथ एसएसपी दफ्तर पहुंची और न्याय की गुहार लगाई। उन्होने राखी को समुचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

बुलंदशहर। जनपद में एक दूल्हा बारात लेकर नहीं आया और दुल्हन उसके आने व बारात का इंतज़ार करती रही। दुल्हन दुल्हन ने इस संबंध में वर पक्ष की शिकायत गुलावठी थाने में की है।

गुलावठी थाना क्षेत्र के गांव नयाबास निवासी राखी का विवाह शिकारपुर क्षेत्र के दीपक के साथ तय हुआ था। 04 दिसम्बर को राखी की बारात गांव में आनी थी, लेकिन दीपक बारात लेकर गांव नहीं पहुंचा। वधु पक्ष को चिंता हुई, तो उन्होने बारात के बारे में जानने के लिए वर पक्ष को फोन किया।

फोन पर दुल्हन पक्ष को वर पक्ष की ओर से कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया। उन्होने बारात न लाने जैसे बात नहीं कही। लेकिन जैसे-जैसे समय गुज़रता गया वधु पक्ष की धड़कनें बढ़ती गई। लेकिन जब देर रात तक भी बारात नहीं पहुंची तो दुल्हन की शादी की तमाम उम्मीद टूट गयी।

यह भी पढेंः राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू दो दिन के प्रवास पर पहुंचीं देहरादून, नौ परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकापर्ण करेंगी

पीड़ित दुल्हन राखी गुलावठी कोतवाली पहुंच गई। उसने बाकायदा दूल्हा पक्ष के खिलाफ लिखित शिकायत की। राखी का आरोप है कि उसकी तहरीर देने के बावजूद गुलावठी पुलिस में कोई कार्रवाई नहीं की। बृहस्पतिवार को पीड़ित दुल्हन फिर से अपने परिजनों के साथ एसएसपी DM दफ्तर पहुंची और न्याय की गुहार लगाई। उन्होने राखी को समुचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

राखी का आरोप है कि दूल्हे दीपक के घरवालों ने उसे सीआईएसएफ में तैनात बताया था। शादी के दिन लड़की के परिजनों को जानकारी हुई कि दूल्हे की नौकरी सीआईएसएफ में नहीं है, तो उन्होंने विरोध किया।

इस पर दीपक के कार की भी मांग की थी। वे गांव वालों के समझाने पर शादी के लिए रजामंद भी हो गए। इसके बावजूद दीपक व उसके परिजन बारात लेकर नहीं पहुंचे। एसएसपी ने मामले की जांच कर समुचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button