उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

सामूहिक बलात्कारः प्रेमी ने तीन दोस्तों संग मिलकर प्रेमिका से किया सामूहिक दुष्कर्म

फिरोजाबाद। यहां एक युवक ने एक युवती को अपने प्रेमजाल में फंसाया। इसके बाद अपने दोस्तों संग मिलकर प्रेमिका से सामूहिक बलात्कार किया। इतना ही नहीं पीड़िता की वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी दी। आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता से 20 हजार रुपये भी ठगे लिये। इस मामले में चार लोगों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार को मामला दर्ज कराया गया है।

पीड़िता थाना टूण्डला क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। उसका सरस्वती नगर निवासी अभय पंडित उसे बहला फुसलाकर आगरा के एक होटल में ले गया था, जहां अभय पंडित व उसके दोस्तों ने युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया।

यह भी पढेंः उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का तंजः पिछले उपचुनावों में अखिलेश ने चाचा शिवपाल की सुध क्याें नहीं ली !

युवकों ने सामूहिक बलात्कार के दौरान युवकों ने उसकी वीडियो बना ली थी। इसके बाद वे उसे ब्लैकमेल करने लगे। वे उससे वीडियो व अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर पैसे ऐंठने लगे थे।

पीड़िता कथित प्रेमी को 20 हजार रुपये भी दे चुकी थी। इससे बावजूद वे उसका शारारिक शोषण के करने के साथ ही पैसे की मांग करते थे। इससे तंग आकर पीड़िता ने अभय पंडित व उसके तीन दोस्तों दीपक, सागर और सौरभ के खिलाफ अब थाना टूण्डला में मुकद्दमा दर्ज कराया है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button