ट्रेंडिंगधर्म-कर्मन्यूज़

कायर धर्मगुरुओं की वजह से हिन्दू बेटियां बन रही हैं जिहादियों का शिकारः महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद

हरिद्वार। शिवशक्ति धाम डासना (गाजियाबाद) के पीठाधीश्वर व श्रीपंचदशनाम जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी जी महाराज ने कहा कि झूठे, धोखेबाज नेताओं और कायर धर्मगुरुओं के कारण आज हमारी बेटियां जिहादियों का शिकार हो रही हैं।अगर वो जिहादियों की बात नहीं मानती हैं तो अंकिता तोमर और निकिता की तरह मार दी जाती हैं और अगर जिहादियों की बात मान लेती हैं तो उनकी लाश टुकड़ों-टुकड़ो में या तो सूटकेस में मिलती है या फिर जमीन में गढ़ी मिलती है।

महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी जी हरिद्वार स्थित श्री परशुराम घाट पर लव जिहाद की विभीषिका को लेकर एक दिवसीय उपवास पर बैठे थे। उन्होने कहा कि झारखंड के दुमका में हिन्दू बेटी की दुर्दांत हत्या सम्पूर्ण मानवता व हिन्दूओं के लिए  कलंक है। क्रूर मुस्लिम शासकों के शासन काल में हिन्दुओं को मुसलमान लुटेरों के डर से अपनी बेटियां पैदा होते ही उन्हें जान से मार कर जमीन में गाड़ना पड़ता था, क्योंकि जिहादी किसी भी जवान हिन्दू लड़की को बर्बाद किये बिना नहीं छोड़ते थे। धीरे- धीरे ये कृत्य हिन्दुओं के लिए रस्म और रिवाज बन गया।अब लगता है कि फिर से वही रस्म और रिवाज का समय आ गया है क्योंकि अब हिन्दू समाज बेटियों की रक्षा करने में खुद को सक्षम नहीं समझ रहा है।

यह भी पढेंः मुख्य सचिव ने कहाः मृतक आश्रित सेवायोजन में आश्रितों को जल्द से जल्द दी जाए नियुक्ति

उपवास पर श्री परशुराम अखाड़ा के अध्यक्ष पण्डित अधीर कौशिक ने कहा कि दुमका में लव जिहाद के नाम पर जो हुआ वो सारी मानवता के लिये कलंक है। इसमें सबसे चौंकाने वाली बात उस अपराधी की अकड़ है। वह पुलिस हिरासत में भी अपराधी न केवल हंस रहा था, बल्कि पूरी अकड़ के साथ दिखा रहा था। उसका यह व्यवहार सारे हिन्दुओं के मुंह पर तमाचा मारने जैसा है।

इस कार्य के लिये उसकी कौम उसे हीरो के रूप में देखती है। जमीयत उलेमा ए हिन्द उसका मुकदमा लड़ेगी और किसी हिन्दू को उसके विरुद्ध गवाही नहीं देने दिया जाएगा। यह भारतीय न्याय व्यवस्था का मजाक नहीं तो और क्या है। उपवास में डॉ उदिता त्यागी,आचार्य पवन कृष्ण शास्त्री,अवनीश त्यागी, मोहित चौहान तथा अन्य हिन्दू वादी लोग उपस्थित थे।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button