न्यूज़बॉलीवुड

Horrors of the heart: फिल्म ‘1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट’ के निर्माताओं को लगा तगड़ा झटका, रिलीज के तुरंत बाद फिल्म  ऑनलाइन हुई लीक

Horrors of the heart: टीवी  की मशहूर अभिनेत्री अविका गौर पिछले कुछ समय  से अपनी डेब्यू फिल्म ‘1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट’ को लेकर चर्चा में हैं. फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन फैंस का अब इंतजार  खत्म हो चुका है।  आपको बता दें ‘1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट’ Horrors of the Heart सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, लेकिन अब इस बीच निर्माताओं को तगड़ा झटका लगा है। दरअसल, रिलीज के तुरंत बाद ‘1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट’Horrors of the Heart ऑनलाइन लीक हो गई है।

फिल्म में नजर आएंगे ये कलाकार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अविका की डेब्यू फिल्म ‘1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट’ मूवीरूल्ज, फिल्मीजिला, तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम और 123मूवीज जैसी कई साइटों पर उपलब्ध है।इस साइटों से लोग यह फिल्म HD प्रिंट में डाउनलोड कर रहे हैं। ऐसे में इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी असर पड़ सकता है।’1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट’ अदा शर्मा की फिल्म ‘1920’ की फ्रैंचाइजी का पांचवां भाग है।इसमें राहुल देव, बरखा बिष्ट, अमित बहल और अवतार गिल भी नजर आएंगे।

अगर आप टेलीविजन शो बालिका वधू को मिस कर रहे हैं, तो यहां आपके लिए बड़े पर्दे पर बड़ी और बहुत अधिक ग्लैमरस आनंदी उर्फ अविका गोर के साथ अनुभव को फिर से जीने का मौका है, लेकिन एक डरावनी स्पिन के साथ।

आपको बता दें प्रतिभाशाली विक्रम भट्ट की बेटी, निर्देशक कृष्णा वी भट्ट  फिल्म बनाने के लिए संघर्ष कर रही हैं और आखिरकार 1920 फ्रेंचाइजी की चौथी किस्त ला रही हैं, जो पिछली दो फिल्मों की तुलना में कहीं अधिक यातनापूर्ण है, हालांकि, पहली फिल्म में अदा शर्मा और रजनीश दुग्गल हैं। जो की हिंदी सिनेमा के अब तक के सर्वश्रेष्ठ हॉरर प्रतिनिधित्व के ध्वजवाहक हैं।

क्या है फिल्म की स्टोरी

मेघना (अविका गोर) को जब पता चलता है कि उसके पिता की असामयिक मृत्यु का कारण वह है, तो वह अपनी मां से बदला लेने का फैसला करती है। उसे नहीं पता था कि रहस्यमय घर में झूठ का जाल उसका इंतजार कर रहा है, जहां उसकी मां शांतनु (राहुल देव) और उनकी बेटी अदिति के साथ एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही है।

नवोदित फिल्म निर्माता कृष्णा, जिन्होंने वर्षों से हॉरर शैली में सर्वश्रेष्ठ स्कूली शिक्षा प्राप्त की है, वरिष्ठ भट्टों की तुलना में एक अलग कथानक रखते हैं, जो इस फिल्म को फ्रेंचाइजी में थोड़ा अलग बनाता है। कृष्णा इसमें भी एक रिवेंज थ्रिलर की मूल रूपरेखा रखते हैं, लेकिन सबसे जटिल तकनीक पर जोर देते हैं जो एक बेकार परिवार की कहानी को बर्बाद कर देती है।

एक काल्पनिक शहर, कोशा हिल्स पर आधारित, इस फिल्म में सरलतम तर्क का अभाव है – खासकर जब अविका का चरित्र सड़ा हुआ चूहा उगलता है और इसका कथानक से कोई संबंध नहीं दिखता है। स्पष्ट हरे स्क्रीन संपादन और दृश्य डिज़ाइन के साथ, 1920 हॉरर्स ऑफ़ द हार्ट एक असहज घड़ी है। जब कृष्णा कहानी के चरमोत्कर्ष से पहले की समयरेखा पेश करते हैं, तो किसी को एहसास होता है कि फिल्म 1900 के दशक की शुरुआत में सेट की गई है। इसलिए, फिल्म की कहानी में स्वतंत्रता-पूर्व युग के तत्व जुड़े हुए हैं।

फिल्म डराने के लिए संघर्ष करती है, लेकिन दूसरे भाग में कहीं न कहीं अपनी शैली पर कायम रहती है, जहां सौतेली बेटी अदिति पर भूत सवार हो जाता है और वह पूरे परिवार से बदला लेना चाहती है। मधुर संगीत के लिए जाने जाने वाले भट्ट यहां भी वफादार हैं, हालांकि, तीनों गाने एक आदर्श बैकग्राउंड स्कोर के रूप में काम करते हैं।

अविका, जिन्होंने बहुत कम उम्र में अभिनय करना शुरू कर दिया था, मेघना के रूप में आश्वस्त दिखती हैं, लेकिन वह टेलीविजन के अपने नियमित चित्रण से बाहर नहीं आई हैं। निश्चित रूप से, घटिया संवादों का अभिनय करना उनके लिए एक बहुत बड़ा काम रहा होगा।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button