खेलट्रेंडिंग

INDIA VS PAKISTAN WORLD CUP: पाकिस्तान की करारी हार पर शोएब अख्तर की हो गई किरकिरी, सोशल मीडिया पर सचिन ने दे दिया तगड़ा जवाब!

World Cup India Vs Pakistan: वैसे तो पाकिस्तान 1992 के बाद हर विश्व कप मुकाबले में भारत से चारों खाने चित होता आ रहा है। 2003 में सचिन तेंदुलकर और शोएब अख्तर के बीच महामुकाबले को कौन भूल सकता है। आज 20 साल बाद भी अचानक वो यादें ताज़ा आखिर क्यों हो गईं। आखिर क्यों सोशल मीडिया पर शोएब अख्तर की फजीहत हो गई। आखिर क्यों अख्तर की सचिन पाजी ने धज्जियां उड़ा दीं।

दरअसल वैसे तो मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। क्रिकेट का मैदान हो चाहे सोशल मीडिया का मैदान…हर जगह सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar)  ही बाजी मारते हैं। सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar)  के सामने कौन ही टिक पाएगा। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ क्रिकेट के मैदान पर तो शोएब अख्तर (Shoaiv Akhtar VS Sachin Tendulkar) की धज्जियां उड़ी ही हैं। और अब सोशल मीडिया पर भी अख्तर की धज्जियां उड़ती हुईं नजर आ रहीं हैं। बता दें कि पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर  (Shoaiv Akhtar VS Sachin Tendulkar)ने भारत पाकिस्तान (India vs Pakistan)के मुकाबले से पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स सचिन तेंदुलकर को आउट करने वाली एक तस्वीर शेयर की और अपनी टीम को सलाह दी थी  कि अगर ऐसा कुछ करना है तो ठंड रखो…शोएब अख्तर ने सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar)  की तस्वीर शेयर की तो फिर  मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar)  भी कहां पीछे रहने वाले थे।

Read: Sports News Latest Update in Hindi Khel Samachar | News Watch India

क्रिकेट मैदान में हर गेंदबाज़ को बाउंड्री पार पहुंचाने वाले मास्टर ब्लास्टर ने बिना बल्ला उठाए भी शोएब अख्तर को करारा जवाब दिया। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने सोशल मीडिया प्लेट फॉर्म एक्स पर लिखा कि मेरे दोस्त, आपकी सलाह फॉलो की और सबकुछ बिल्कुल ठंडा रखा। सचिन तेंदुलकर के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने भी शोएब अख्तर  (Shoaiv Akhtar VS Sachin Tendulkar) की जमकर क्लास लगाई। फैंस ने अख्तर पर धुआंधार कमेंट किए।

भारत और पाकिस्तान (World Cup India Vs Pakistan)के बीच खेले गए महामुकाबले में हिंदुस्तान की टीम ने पाकिस्तान को जमकर धोया है। रोहित शर्मा ने कप्तानी पारी खेलते हुए पाकिस्तान की टीम को पस्त कर दिया। पाकिस्तान की टीम की हार के बाद पूरी दुनिया में किरकिरी हो रही है। पाकिस्तान के लोग पाकिस्तानी खिलाड़ियों का विरोध कर रहे हैं। औऱ  पाकिस्तान की टीम को जमकर गालियां भी दे रहे हैं।

भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था, जो कि बिल्कुल सटीक साबित हुआ। भारत के गेंदबाजों के सामने पाकिस्तान के बल्लेबाज पूरी तरीके से धराशायी हो गए। जिन बल्लेबाजों के दम पर पाकिस्तान की टीम ये दावा करती है कि उनके पास विश्व के नंबर 1 बल्लेबाज हैं…उन्हीं बल्लेबाजों ने पाकिस्तान की टीम की फजीहत करा दी। भारतीय टीम के लिए हर गेंदबाज ने दमदार प्रदर्शन किया।

भारतीय गेंदबाजों के सामने पाकिस्तान की टीम 191 रनों पर ही धराशायी हो गई। पाकिस्तान के लिए कप्तान बाबर आजम ही सबसे ज्यादा रन बना पाए। उन्होंने 50 रनों की पारी खेली। जबकि पाकिस्तान के लिए मोहम्द रिवजान 49 रन बना सके। भारतीय टीम के लिए तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमरा, हार्दिक पंड्या के अलावा कुलदीप यादव और रविंद्र जडेजा ने 2-2 विकेट लिए। जिसकी बदौलत ही टीम इंडिया इस महामुकाबले में आसानी से जीत दर्ज कर पाई।

पाकिस्तान के खिलाफ भारत की प्लेइंग-11

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज

हिंदुस्तान के खिलाफ पाकिस्तान की प्लेइंग-11

अब्दुल्लाह शफीक, इमाम-उल-हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, हसन अली, शाहीन अफरीदी, हारिस राउफ

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button