ट्रेंडिंगधर्म-कर्मन्यूज़मनोरंजन

Ramayan movie 2024: ‘रामायण’ में रावण बनने के लिए KGF स्टार यश ने कर दी भारी-भरकम डिमांड, इतने करोड़ में बन सकती हैं कई फिल्में!

Ramayan movie 2024: यश को दुनियाभर में फेम KGF फ्रेंचाइजी के लिए खूब प्यार मिला है। अब वह नितेश तिवारी की रामायण के लिए खूब सुर्खियां बटोर रही है। कहा जा रहा है कि उन्होंने रावण का किरदार निभाने के लिए मोटी रकम मांगी है। जिसे सुन आपके भी दिमाग के पुर्जे खुल जाएंगे।
कन्नड़ स्टार यश को दुनियाभर में फेम KGF फ्रेंचाइजी के जरिए मिला। अब वह नितेश तिवारी की अपकमिंग फिल्म ‘Ramayan’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म के लिए यश तगड़ी फीस वसूल कर रहे हैं। इस रकम को सुन फैंस को 440 वॉल्ट का झटका लगा है। नितेश तिवारी की फिल्म में रणबीर कपूर भी हिस्सा होंगे। चलिए यश के कामकाज की नई डिटेल बताते हैं।
‘Ramayan’ को लेकर कहा जा रहा है कि श्रीराम की भूमिका में रणबीर कपूर तो सीता के किरदार में साईं पल्लवी का नाम लिया जा रहा है। इंडस्ट्री में चल रहे गॉसिप्स की मानें तो यश को रावण का किरदार ऑफर हुआ है और मेकर्स सनी देओल को हनुमान के किरदार के लिए कास्ट करना चाहते हैं। हालांकि कास्टिंग को लेकर फिलहाल कुछ साफ नहीं।


ना-नुकुर के बाद मान गए यश!
बीच में तो ये खबरें भी आई थीं कि यश ने ‘ Ramayan’ में रावण का किरदार करने से इंकार कर दिया है। वह पर्दे पर इस प्रकार का किरदार नहीं प्ले करना चाहते हैं। मगर फिर कहा गया कि अभिनेता मान गए हैं और अब उनकी फीस की डिटेल भी सामने आई है।

‘Ramayan’ के लिए यश ने मांगी भारी-भरकम फीस
रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से दावा किया गया है कि ‘ Ramayan’ के जरिए बॉलीवुड में नई राह चुन रहे हैं। वह KGF 3 के साथ साथ ‘Ramayan’ के लिए भी वक्त मैनेज कर रहे हैं। इन सब मैनेज करने के लिए वह भारी भरकम फीस भी वसूल कर रहे हैं।
‘Ramayan’ में दिखेगा यश का तगड़ा ट्रांसफॉर्मेशन
रिपोर्ट की मानें तो, ‘Ramayan’ के लिए रॉकी भाई उर्फ यश ने 100-150 करोड़ रुपये की फीस की डिमांड की है। कुछ लोग तो इस फीस को सुन कह रहे हैं कि इतने में खुद कितनी फिल्में बन जाए। सामान्य तौर पर 40 करोड़ तक किसी फिल्म का बजट देखा जाता है। सूत्रों ने बताया कि यश ‘ Ramayan’ के लिए एकदम डिफरेंट लुक कैरी करेंगे। इसके लिए उनका तगड़ा ट्रांसफॉरमेशन भी देखने को मिलेगा। माना जा रहा है कि अगले वर्ष ये फिल्म फ्लोर पर भी आ जाएगी।


वहीं आपको बता दें साउथ के सुपरस्टार यश की ब्लॉकबस्टर कन्नड़ फिल्म ‘ KGF’ की तीसरी सीरीज ‘KGF 3’ को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। 1978 से 1981 के बैकड्रॉप पर बनी ‘KGF 3’ जो कि एक प्रीक्वल फिल्म है, ये अगले साल नहीं बल्कि साल 2025 में रिलीज होगी।

जी हां, ‘KGF’ की तीसरी सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैन्स को बता दें कि ‘KGF 3’साल 2025 में रिलीज होगी। होम्बले फिल्म्स के प्रवक्ता ने फिल्म को लेकर ये जानकारी दी है। प्रवक्ता के मुताबिक, दिसंबर 2023 तक फिल्म के प्रॉडक्शन का काम शुरू हो जाएगा।


21 दिसंबर को kgf की 5वीं सालगिरह पर रिलीज को घोषणा’
होम्बले फिल्म्स के प्रवक्ता ने बताया, ’21 दिसंबर को KGF की 5वीं सालगिरह पर हम फिल्म KGF 3 की रिलीज योजना की घोषणा करेंगे। KGF 3 के लिए निर्देशक, निर्माता और एक्टर के बीच शुरुआती दौर की बातचीत हो चुकी है तथा स्क्रिप्ट पर भी चर्चा हो गई है। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर 2024 में शुरू होगी और फिल्म 2025 में रिलीज होगी। ‘
देश की टॉप में फिल्मों हुई शामिल
KGF फिल्म की कहानी रॉकी (यश) और उसकी ताकत के साथ पैसों को लेकर उसकी तलाश के इर्द-गिर्द घूमती है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो ‘KGF chapter 1’ और ‘kgf chapter2’ के दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया है देश की टॉप फिल्मों में शामिल हो चुकी है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button