ट्रेंडिंग

गाजा पट्टी की लड़ाई में इजरायल की मिली खुफिया एजेंसी का भयानक टारगेट

Isreal-Gaza War: हमास और इजरायल के बीच की लड़ाई के दो हफ्ते हो गए ।इस दो हफ्ते में करीब 6000 से ज्यादा लोगों को जाने गई है ।लेकिन कुछ जानकर यह भी कह रहे हैं कि जिस अंदाज में युद्ध चल रहे है उसमे कई हजार लोगो को जाने गई है कुछ रिपोर्ट की माने तो मौत की संख्या 25 हजार से भी ज्यादा हो सकती है और लाखों लोग घायल हुए है ।
अब बड़ा सवाल यह भी है इस लड़ाई में हमास के कितने मरे और इजरायल के कितने लोग मारे गए ? निश्चित रूप से इसकी पुख्ता जानकारी अभी कोई भी नही दे सकता ।यही सवाल बाकी लड़ाइयों के साथ भी होते रहे हैं ।लेकिन एक बात सच है अब हमास का ज्यादा नुकसान हो रहा है और इजरायल हमास के लिए मुश्किल खड़ा कर रहा है ।जानकारी के मुताबिक इजरायल के 1400 लोगों की जाने गई है जबकि हमास के मरने वालों को संख्या 4600 के ज्यादा है ।अब इजरायली प्रधानमंत्री नेतन्याहू ने कहा है कि वह हमास को खत्म करके ही दम लेगा ।

Read More News: Latest Hindi News Political | Political Samachar Today in Hindi

उधर गाजा पट्टी की लड़ाई में सबसे jyad nuksaan फिलिस्तीन नागरिकों को हो रही है ।यह बात और है कि जिस तरह से दुनिया भर के देश फिलिस्तीन की मदद के लिए आगे आए है उसमे मानवता को झलक तो दिख रही है लेकिन जिस तरह से सोए हुए इजरायल को हमास ने जगाया है उससे यह भी लगता है कि वर्चस्व की लड़ाई कभी खत्म नहीं होती ।जिस अंदाज में अचानक हमास ने इजरायल पर हमला किया है उसकी निंदा ही को जा सकती है ।आज इजरायल अगर हमास को खत्म करने को तैयार है तो इसके लिए दोषी कौन है ?

Also Read: Latest Hindi News Entertainment | Entertainment samachar Today in Hindi

इजरायल ने बड़ा ही भयानक प्लान तैयार किया है ।दुनिया की सबसे खतरनाक और सक्षम खुफिया एजेंसी मोसाद है ।यह इजरायल को एजेंसी है ।यह सात समंदर पार जाकर भी सोने दुश्मनों को नहीं छोड़ता ।यह एजेंसी दुनिया की सबसे सफल एजेंसी⁰जानकारी भी इस एजेंसी को नहीं लगी इससे इस एजेंसी पर भी सवाल उठ गए ।

Also Read News: Latest Hindi news Life Style | Lifestyle Samachar Today in Hindi

हमास के हमले से इजरायल भी घबरा गया था ।इजरायल को भी लगा कि मोसाद क्यों फेल कर गया ।लेकिन अब इजरायल ने हमास और उसके नेताओं के समूल नाश की योजना बना ली है ।इजरायल ने एक बेहद खतरनाक नई खुफिया एजेंसी निली का गठन किया है जिसका मकसद है हमास के अस्तांकियों नाश ।खबर के मुताबिक इजरायल की यह एजेंसी अपने टारगेट को पाने के लिए सभी डाटा को तैयार भी कर लिया है ।

Read Here: Latest Hindi News sports | Sports samachar Today in Hindi

जानकारी के मुताबिक इस निली एजेंसी में इजरायल बेहद खतरनाक अधिकारियों को शामिल किया गया है ।कहा जा रहा है की मोसाद से कही आगे की यह एजेंसी है जिसके टारगेट पर हंस के कमांडर तो है ही दुनिया कई और आतंकी नेता भी है जो इजरायल को धमकाता है ।

Akhilesh Akhil

Political Editor

Show More

Akhilesh Akhil

Political Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button