ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

KBC 14: कौन बनेगा करोड़पति में आएगें एक्टर कार्तिक आर्यन के हमशक्ल, फैंस देख बोलें-‘पहचानना मुश्किल’

इस एपिसोड (KBC 14) में अमिताभ बच्चन और वैभव ने खूब मस्ती की जिसके बाद बिग बी ने वैभव को एक बड़ा सरप्राइज़ दिया।

नई दिल्ली: बॉलीवुड में एक्टर कार्तिक आर्यन की फैन फॉलोइंग किसी भी बड़े एक्टर से कम नही है। बॉलीवुड में उनके एक्टिंग और डेशिंग स्टाइल का बोलबाला चलता है। लेकिन कौन बनेगा करोड़पति (KBC 14) में हॉटसीट पर बैठने कार्तिक आर्यन के सबसे बड़े फैन और उनके हमशक्ल वैभव रेखी आए थें। इस एपिसोड (KBC 14) में अमिताभ बच्चन और वैभव ने खूब मस्ती की जिसके बाद बिग बी ने वैभव को एक बड़ा सरप्राइज़ दिया।

कार्तिक आर्यन के हमशक्ल का मचा धमाल

सोनी टीवी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर केबीसी को एक नया प्रोमो शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है आने वाल एपिसोड में कार्तिक आर्यन के हमशक्ल वैभव रेखी शिरकत करेगें। बता दें वैभव सिर्फ एक्टर के हमशक्ल ही नही बल्कि उनके बहुत बड़े फैन भी हैं। केबीसी में वैभव को देखकर सब शॉक्ड रह गए, वो एक्टर से इतना मिलते हैं कि किसी का यकिन करना मुश्किल था कि वो कार्तिक आर्यन नही बल्कि उनके हमशक्ल हैं।

प्रोमो में देखा जा सकता है कि शो में वैभव और बिग बी ने खूब गपशप और मस्ती की। इसके अलावा वैभव ने अपने लव लाइफ का भी ज़िक्र किया। बिग बी ने जब वैभव से पूछा कि कार्तिक आर्यन की तो काफी अच्छी फैन फॉलाइंग तो बहुत बड़ी है, आपकी लिस्ट कैसी है? इसपर उन्होने कहा कि मेरी भी फैन फॉलाइंग ठीक-ठाक है लेकिन मेरा गोल फिक्सड है। इसके बाद शो में उनके लव लाइफ की बात शुरु हो गई।

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill: बॉडीगार्ड पर क्यों भड़की शहनाज़ गिल? एक्ट्रेस की वायरल वीडियो की फैंस कर रहे जमकर तारीफ

बिग बी ने दिया सरप्राइज़

शो में कार्तिक आर्यन के फैन वैभव को बिग बी ने सरप्राइज़ दे दिया। वीडियो कॉल पर एक्टर कार्तिक आर्यन ने वैभव से बात की जिसके बाद उनके खुशी का ठिकाना नही था। वैभव के लिए एक सपना पूरा होने जैसा था। बात करने के बाद वैभव ने बिग बी को शुक्रिया अदा भी किया।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button