उत्तर प्रदेश

Unnao school News UP Today Hindi:स्कूल में मसाज कराती मैडम साहिबा, हेड मास्टर के साथ किया ये..!

Unnao News It belongs to a government school in Unnao district of Uttar Pradesh, where children should be educated.

Unnao school News UP Today Hindi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) लगातार बच्चों की शिक्षा पर जोर दे रहे हैं। लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जो सरकार के मंसूबों पर पानी फेरने का काम कर रहे हैं। कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के उन्नाव (Unnao) से….जहां पर मास्टर साहिबा ने स्कूल को ब्यूटी पार्लर बना डाला। जी हां बच्चों के खाना बनाने वाले किचन में फेशियल (Facial) कराने का वीडियो वायरल इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।


उत्तर प्रदेश के उन्नाव (Unnao) जिले के एक सरकारी स्कूल का है, जहां बच्चों की पढ़ाई होनी चाहिए। वहां जो हो रहा था। उससे हर कोई दंग रह गया। तस्वीरें देखकर लगा कि ये कोई ब्यूटी पार्लर नहीं है….ये है सरकारी स्कूल का रसोई घर है और अपने चेहरे पर फेशियल (Facial) करवा रही मैडम हैं। स्कूल की हेड मास्टर संगीता सिंह है।मैडम संगीता को घर पर वक्त नहीं मिला तो ब्यूटी पार्लर वाली महिला को स्कूल में ही बुला लिया… और स्कूल के किचन को ब्यूटी पार्लर बना डाला।


यहां तक तो सब ठीक था… मैडम बच्चों की पढ़ाई भूल फेस मसाज करवा रहीं थीं…लेकिन स्कूल की एक सहायक शिक्षिका ने मैडम के स्कूल में फेस मसाज कराने का विरोध किया। फिर क्या था…हेड मास्टर साहिबा संगीता सिंह का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया… वो अपनी कुर्सी से उठीं और सहायक शिक्षिका पर धावा बोल दिया और अब सहायक शिक्षिका की तस्वीरें हैरान करने वाली है। वीडियो बनाने से नाराज हेड मास्टर साहिबा ने पहले तो सहायक शिक्षक का फोन छीना…. और उसके साथ मारपीट भी जमकर की। हेड मास्टर संगीता सिंह का गुस्सा इतना तेज था… कि उसने ना सिर्फ सहायक शिक्षिका का मोबाइल तोड़ बल्कि दांदों से काटकर घायल कर दिया है। सहायक शिक्षिका के हाथ में आप दातों से काटने का निशान और खून देख सकते हैं। घटना सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है..पीड़ित शिक्षिका ने थाने में प्रधान शिक्षिका के खिलाफ तहरीर दी है। वहीं आरोपित प्रधान शिक्षिका संगीता सिंह ने भी पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर बताया कि स्कूल के किचन के निरीक्षण के दौरान उनकी आंख में धूल के कण चले गए..जिन्हें वो निकलवा रहीं थी…इसी दौरान सहायक शिक्षिका ने वीडियो बनाया और धक्का मुक्की की है।फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद BSA ने मामले को संज्ञान में लेते हुए प्रधान शिक्षिका और सहायक शिक्षिका को निलंबित कर दिया है। लेकिन जिस तरह से स्कूल में मास्टर साहिबा के मसाज पर दो शिक्षिकाओं पर महाभारत हुआ और उसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ…उससे यूपी के सरकारी स्कूलों की शिक्षा व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button