उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

क़ातिल मां: बीएसएफ जवान की पत्नी ने डेढ साल की बेटी को गला घोंटकर मार डाला

पीड़ित परिवार का कहना है कि शिवानी ने अंकित से दूसरी शादी की थी। शिवानी का चाल चलन भी ठीक नहीं था। उसका किसी युवक से प्रेम प्रसंग भी चल रहा था। अवैध संबंधों में बाधा बनाने पर महिला ने मासूम बेटी को मार डाला।

बिजनौर। बिजनौर के मंडावली के औरंगपुर भिक्कू गांव में एक मां ने अपनी डेढ साल की बेटी को गला घोंटकर मार डाला। आरोपी महिला बीएसएफ के जवान की पत्नी है। लेकिन वह पति की अनुपस्थिति में एक युवक से इश्क लड़ा बैठी। अवैध संबंधों में बेटी का रोड़ा बनने पर वह कातिल बन बैठी। पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है।

बिजनौर के मंडावली के औरंगपुर भिक्कू निवासी शिवानी ने बीएसएफ के जवान अंकित से प्रेम विवाह किया था। उसका पति अपने परिवार के सदस्यों के साथ हरिद्वार गया हुआ था। जब परिवार के लोग शनिवार देर रात लौटे वापस घर लौटे, तो डेढ़ साल की बच्ची बेसुध खाट पर पड़ी मिली।

यह भी पढेंः साइबर ठगीः प्रोफेसर के खातों से साइबर ठगों ने उड़ाये साढे आठ लाख रुपये

बीएसएफ जवान अंकित ने जब अपनी डेढ साल को बेटी को पास जाकर देखा। उसने पाया की उसकी बच्ची की मौत हो चुकी है। अंकित ने पत्नी शिवानी से पूछा तो वह कोई संतोष जनकजवाब नहीं दे पायी। इस पर पति को अपनी पत्नी पर शक हुआ। उसने अपनी पत्नी के खिला थाना मंडावली में मासूम बच्ची की हत्या करने की तहरीर दी थी।

एसपी सिटी प्रवीण रंजन सिंह ने बताया कि कातिल मां शिवानी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी महिला शिवानी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है । पीड़ित परिवार का कहना है कि शिवानी ने अंकित से दूसरी शादी की थी। शिवानी का चाल चलन भी ठीक नहीं था। उसका किसी युवक से प्रेम प्रसंग भी चल रहा था। अवैध संबंधों में बाधा बनाने पर महिला ने मासूम बेटी को मार डाला। घटना के बाद क्षेत्र में महिला को लेकर तरह तरह की चर्चाएं हैं।  

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button