ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Palak Muchhal Marriage: अगले महीने की इस तारीख को सिंगर पलक मुच्छल लेगीं सात फेरें, ये म्यूज़िक कंपोज़र बनेगें उनके जीवनसाथी

बॉलीवुड सिंगर पलक मुच्छल (Palak Muchhal Marriage) के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. सिंगर जल्द ही म्यूजिक कंपोजर मिथुन के साथ शादी करने वाली हैं.

नई दिल्ली: त्योहारों के ख़त्म होते ही शादियों का मौसम भी नज़दीक आ गया है और लोग इन भव्य शादियों को देखने के लिए काफी उत्साहित भी दिख रहे हैं। इससे पहले हमने ऋचा चड्ढा-अली फजल की शाही शादी और नयनतारा-विग्नेश की पारंपरिक शादी देखी थी. अब रिपोर्ट के मुताबिक इस लिस्ट में शामिल होने वाले अगले जोड़े लोकप्रिय गायक पलक मुच्छल (Palak Muchhal Marriage) और संगीतकार मिथुन हैं.

इस म्यूजिक कंपोजर के साथ लेगीं सात-फेरे

बॉलीवुड सिंगर पलक मुच्छल (Palak Muchhal Marriage) के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. सिंगर जल्द ही म्यूजिक कंपोजर मिथुन के साथ शादी करने वाली हैं. रिपोर्ट की मानें तो अगले महीने यानी कि 6 नवंबर को ये कपल शादी के बंधन में बंध जाएगा. हाल ही में सोशल मीडिया पर सिंगर की शादी की डेट सामने आई है. खबरों की मानें तो शादी की रस्में 4 नवंबर से शुरू हो जाएंगी. इन 3 दिनों में हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी रखी जाएगी.

यह भी पढ़ें: Aryan Vaid Second Marriage: बिग बॉस सीज़न 1 के ये फेम कर रहे हैं दूसरी शादी, शो में इनसे रह चुकी थीं नज़दीकियां

पलक-मिथुन कर रहें अरेंज मैरिज
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो पलक और मिथुन अरेंज मैरिज करने जा रहे हैं. दरअसल पलक के माता-पिता उनकी अरेंज मैरिज कराना चाहते थे. जब वो मिथुन और उनके परिवार से मिले, तो दोनों को रिश्ता बेहद पसंद आया. इसी के साथ दोनों की शादी फिक्स हो गई. मिथुन और पलक की शादी में उनके करीबियों के अलावा बी-टाउन के जाने-माने स्टार्स भी शामिल होंगे.

ऐसी थी करियर की शुरूआत
मिथुन ने अपने करियर की शुरुआत 2005 में फिल्म जहर के गाने वो लम्हे की कंपोजिंग के साथ की थी. उन्होंने अनवर, मर्डर 2, जिस्म 2, आशिकी 2, एक विलेन से लेकर हाफ गर्लफ्रेंड, कबीर सिंह, राधे श्याम और शमशेरा जैसी फिल्मों के लिए गाने तैयार किए. दूसरी तरफ पलक मुछाल ने चैरिटी के लिए गानों से शुरुआत की और अपने प्राइवेट एलबम निकाले. इसके अलावा पलक ने आशिकी 2, आर. राजकुमार, जय हो, किक, गब्बर इज बैक, प्रेम रतन धन पायो, एम.एस. धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी जैसी कई फिल्मों के लिए गाने गाए हैं.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button