उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Photo with Pistol:तमंचा हाथ में लेकर महिला ने खिंचवाया फोटो हुआ वायरल, पुलिस अभी भी बेखबर

महिला का तमंचा के साथ वायरल फोटो जनपद बदायूं के थाना बिसौली क्षेत्र के एक ग्राम में रहने वाली महिला का है। महिला का फोटो अवैध तमंचा लहराने का फोटो को लेकर कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं। हालांकि थाना बिसौली पुलिस अभी तक मामले को लेकर पूरी तरह बेखबर बतायी गयी है।

बदायूं। युवकों के हथियारों के हाथों में लेकर फोटो खिंचवाकर टशनबाजी दिखाना आम है। लेकिन अब महिलाओं में भी इस तरह के शौक जागने लगा है। युवक-युवतियां बखूबी जानते हैं कि अवैध हथियार रखना गैर कानूनी है।

अवैध हथियार रखने पर उन्हें जेल की हवा खानी पड़ सकती है। इससे बावजूद खुद को दबंग दिखाने के लिए हथियारों के साथ फोटो खिंचवाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने का क्रेज कम नहीं हो रहा है।

यह भी पढेंः President House: मुग़ल गार्डन का हुआ नया नाम अमृत उद्यान, जाने अमृत उद्यान का इतिहास…


हाल ही में इसी तरह का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल फोटो में महिला ने अपने हाथों में तमंचा लेकर बड़ी शान से फोटो खिंचवाया है। महिला के चेहरे पर किसी तरह का भय या खौफ नहीं है। महिला के पास फोटो अवैध हथियार कहां से आया, यह बड़ा सवाल है।


महिला का तमंचा के साथ वायरल फोटो जनपद बदायूं के थाना बिसौली क्षेत्र के एक ग्राम में रहने वाली महिला का है। महिला का फोटो अवैध तमंचा लहराने का फोटो को लेकर कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं। हालांकि थाना बिसौली पुलिस अभी तक मामले को लेकर पूरी तरह बेखबर बतायी गयी है। कुछ लोगों ने महिला के पहचाने का दावा किया है, लेकिन उन्होने उसका नाम नहीं बताया है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button