ट्रेंडिंगधर्म-कर्मन्यूज़बड़ी खबरमनोरंजन

पीएम मोदी ने लिखा नवरात्रि का शानदार गाना, चिंता में आए सेलिब्रटी, कहा मोदी जी हम कहां जाएं

prime minister narandra modi: प्रधानमंत्री मोदी अपने राजनीतिक करियर में तो ऊंचाई के शिखर पर हैं ही, अब उन्होंने कंपोजर बनकर पूरे देश को चौंका दिया है। पीएम ने ‘गरबा’ गाने के बोल लिखे हैं, जिसकी चर्चा दुनियाभर में है। इस बारे में अक्षय कुमार ने हाल ही में ट्वीट किया है और अपने करियर को लेकर चिंता जताई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (prime minister narandra modi) अब गीतकार भी बन गए हैं! पीएम मोदी ने नवरात्रि से पहले एक नए गाने ‘गरबो’ के बोल लिखे हैं। ध्वनि भानुशाली ने गाने में अपनी आवाज दी है, जिसमें तनिष्क बागची का संगीत है। जैकी भगनानी ने ट्रैक को बनाया है। मोदीजी के इस कंपोजिशन की चर्चा हर जगह हो रही है। इस बीच एक्टर अक्षय कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी के ट्वीट पर जाकर कुछ ऐसा कह दिया है, जिससे लग रहा है कि वो अपने काम को लेकर चिंता में आ गए हैं। आइए बताते हैं।

Also Reda More News: Latest Bollywood News Today | Bollywood Samachar Today in Hindi

दरअसल प्रधानमंत्री Narendra Modi ने नए नवरात्रि गाने Garbo के बोल लिखे हैं। यह गाने आनेवाले दिनों में नवरात्रि के सेलिब्रेशन के साथ बजने वाला है। यह गाना नवरात्रि के दौरान लाई गई एकता और सांस्कृतिक विविधता को दिखाता है। ध्वनि भानुशाली ने गाने में अपनी आवाज दी है और वीडियो में एक्टिंग भी किया है। इसे तनिष्क बागची ने कंपोज किया है। इस ट्रैक को जैकी भगनानी ने बनाया है।

Also Read: Latest entertainment News | Entertainment Samachar in Hindi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) द्वारा लिखा गया गरबा सॉन्ग का म्यूजिक वीडियो शनिवार, 14 अक्टूबर को नवरात्रि के ठीक एक दिन पहले रिलीज किया गया। कई साल पहले पीएम मोदी ने इसे लिखा था और अब इसे ध्वनि भानुशाली ने गाया है। 190 सेकंड के इस म्यूजिक को प्रधानमंत्री (Narendra Modi) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ( social media account) पर शेयर किया है।
6 घंटों के अंदर यूट्यूब पर 10 लाख से अधिक बार देखा जा चुका गाना
ये गाना आते ही जमकर वायरल हो गया। रिलीज होने के महज 6 घंटों के अंदर यूट्यूब पर इसे 10 लाख से ज्यादा बार देखा गया है। इसके अलावा, पीएम (Narendra Modi) ने इस बात का भी जिक्र किया कि उन्होंने हाल ही में एक नया गरबा गीत लिखा है, जिसे वह 15 अक्टूबर यानि रविवार से शुरू होने वाले नवरात्रि के दौरान साझा करेंगे।
पीएम मोदी का लिखा गाना
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने ट्विटर कर कहा, मेरे द्वारा सालों पहले लिखा गया गरबा की इस मनमोहक प्रस्तुति के लिए ध्वनि भानुशाली, तनिष्क बागची और Jjust_Music की टीम को धन्यवाद। यह कई यादें ताजा कर देता है। मैंने अब कई वर्षों से नहीं लिखा है लेकिन पिछले कुछ दिनों में एक नया गरबा लिखने के लिए मैंने प्रोडक्शन किया है, जिसे मैं नवरात्रि के दौरान शेयर करूंगा। #सोलफुलगरबा।’

अक्षय कुमार को हुई चिंता
गाने पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता अक्षय कुमार (akshay kumar) ने ट्विटर पर लिखा, ‘ये वाकई शानदार है मोदी जी, सर अब आप हमारे फील्ड में भी… हम कहां जाएं। सभी को शुभ navratri।’ तो कुल मिलाकर अक्षय ने मजाकिया अंदाज में modi ji से कहा है कि वो उनके फील्ड में आ गए हैं तो अब उनके जैसे एक्टर्स क्या करेंगे।


प्रधानमंत्री मोदी के गाने पर कंगना ने दी प्रतिक्रिया
गाने पर प्रतिक्रिया देते हुए एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इसकी तारीफ की और पीएम मोदी को प्रेरणादायक बताया. उन्होंने ट्वीट किया, “कितना सुंदर है, चाहे वह अटल जी की कविताएं हों या @ नरेंद्र मोदी जी के गाने/कविताएं और कहानी कहने की बात हो, हमारे कठिन नायकों को कला की सुंदरता और कोमलता में शामिल होते देखना हमेशा मन को छू जाता है। नवरात्रि 2023 गरबा. सभी कलाकारों के लिए बहुत प्रेरणादायक।”

इस बीच, पीएम की रचना पर प्रतिक्रिया देते हुए, किसी ने यूट्यूब पर लिखा, “मैं वीडियो में नाम से हैरान हूं – नरेंद्र मोदी।” दूसरे ने कहा, ”वाह मोदी जी वाह.” किसी ने यह भी कहा, ”बहुत बढ़िया.”

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button