ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

मोदी के मंत्री ने दे दिया बड़ा बयान, बोले भारत का हिस्सा होगा POK, पाकिस्तान में मच गई खलबली!

POK (Pakistan-Occupied-Kashmir) पर अक्सर हिंदुस्तान और पाकिस्तान (India VS Pakistan) में बवाल होता है। आए दिन दोनों देशों के सैनिकों में मुठभेड़ हो जाती है। औऱ पाकिस्तान (Pakistan) की कायर सेना और कायर आतंकी आए दिन भारत( BHARAT) में नापाक कोशिश करते हैं। लेकिन भारतीय सेना (Indian Army) पाकिस्तान के मुंह पर तमाचा जड़ने का बखूबी काम भी करती है।

POK will be a part of India

Read: Latest News Update in Hindi Hindi Samachar | News Watch India | Political News in Hindi

वैसे तो पाकिस्तान (Pakistan) के पास दो वक्त की रोटी भी नहीं है। वहां पर लोग भूखमरी का शिकार हो रहे हैं। महंगाई इतनी है कि लोग खाने के लिए तरस रहे हैं। लेकिन वहां की सरकार आतंकियों को पालने का बखूबी काम करती है। जिसके चलते पाकिस्तान(Pakistan) को आए दिन दुनिया के सामने भीख मांगनी पड़ती है। दो वक्त की रोटी और दो वक्त के कपड़े नहीं होने के बावजूद भी पाकिस्तान (Pakistan) के ख्वाब POK (Pakistan-Occupied-Kashmir) को लेने पर हैं। पाकिस्तान आए दिन ये दावा करता है कि POK (Pakistan-Occupied-Kashmir) उनका है। लेकिन इन सबके केंद्रीय राज्य मंत्री वीके सिंह (Union Minister of State VK Singh) ने गुलाम कश्मीर को लेकर एक बड़ा दावा कर दिया है।

दरअसल केंद्रीय राज्य मंत्री वीके सिंह सिंह (Union Minister of State VK Singh)ने कहा कि गुलाम कश्मीर (Pakistan-Occupied-Kashmir) हिंदुस्तान के पास आ जाएगा, क्योंकि वहां की जनता महंगाई, भ्रष्टाचार, महंगी बिजली (Inflation, corruption, expensive electricity) से परेशान है। वहां पर लोगों को ना तो शिक्षा मिल पा रही है और ना ही दो वक्त की रोटी मिल पा रही है। वहां की जनता ने हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Indian Prime Minister Narendra Modi) से भी मदद की गुहार लगाई थी।

क्या बोले केंद्रीय राज्य मंत्री वीके सिंह?

इस दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री वीके सिंह सिंह (Union Minister of State VK Singh)ने कई मुद्दों पर अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान (Pakistan) में जिस तरह के हालात है। उसको देखते हुए वहां की जनता सरकार के खिलाफ खड़ी हो गई है। पाकिस्तान (Pakistan) (PAKISTAN) में मंथन और चिंतन हो रहा है… उन्होंने सिंह (Union Minister of State VK Singh)आगे कहा कि मुझे ऐसा लग रहा है कि जो हिस्सा (Pakistan-Occupied-Kashmir) पाकिस्तान (Pakistan) ने बलपूर्वक कब्जे में लिया गया है वो क्षेत्र जल्द ही हिंदुस्तान के पास वापस आ जाएगा।

बता दें कि इसस पहले भी उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में केंद्रीय राज्य मंत्री वीके सिंह सिंह (Union Minister of State VK Singh) ने कुछ ऐसा ही बयान दिया था। उन्होंने ये कहा था कि कुछ समय के बाद गुलाम कश्मीर (Pakistan-Occupied-Kashmir) खुद ब खुद भारत के पास आ जाएगा। दरअसल, केंद्रीय राज्य मंत्री वीके सिंह सिंह (Union Minister of State VK Singh)से जब पत्रकारों ने गुलाम जम्मू कश्मीर (Pakistan-Occupied-Kashmir) को लेकर सवाल पूछा था तो उन्होंने कहा था कि घबराते क्यों हो, कुछ समय बाद गुलाम कश्मीर अपने आप हिंदुस्तान के पास आ जाएगा।

वहीं केंद्रीय राज्य मंत्री वीके सिंह सिंह (Union Minister of State VK Singh) ने कहा कि गुलाम कश्मीर के मुद्दे पर सार्वजनिक मंच पर विपक्षी नेताओं ने केंद्र सरकार के समर्थन की बात कही है। आपको बचा दें कि शिवसेना नेता संजय राउत ने केंद्रीय राज्य मंत्री वीके सिंह के बयान पर कहा था कि हम हमेशा भारत सरकार के साथ खड़े हैं। हम हमेशा कहते हैं- गुलाम कश्मीर(Pakistan-Occupied-Kashmir) हमारा है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button