ट्रेंडिंगन्यूज़

वायरल हो रही तस्वीरों से असलियत आई सामने, पूजा भट्ट ‘बिग बॉस’ में खुलेआम चला रही फोन

Bigg Boss OTT Fact Check: पूजा भट्ट Bigg Boss OTT-2 में फोन का कर रही है इस्तेमाल? यही सवाल बार-बार सोशल मीडिया पर फैंस पूछ रहे हैं। इस बार तो यूजर्स ने फोटो भी सबूत के रूप में पेश किया है जहां साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि पूजा भट्ट के बराबर में मोबाइल फोन रखा हुआ है। जिसको देखकर फैंस आगबबूला हो गए।

के ग्रैंड फिनाले में बस कुछ ही दिन बाकी है। बता दें शो में कंटेस्टेंट्स एल्विश यादव, अभिषेक मल्हन, मनीषा रानी, जिया शंकर, बेबिका ध्रुवे और पूजा भट्ट ये Top 6 कंटेस्टेंट्स फिनाले वीक में पहुंच चुके हैं। पूजा भट्ट शो की पॉपुलर कंटेस्टेंट्स में से एक रही हैं। जहां एक तरफ वह अपनी बात दमदारी के साथ रखने के लिए जानी जाती हैं तो दूसरी तरफ उन्हें लेकर कई बार Bigg boss और होस्ट सलमान खान पर बायस्ड होने के आरोप लगाया गया हैं। सबसे बड़ा आरोप तो ये भी लगा है कि शो में पूजा भट्ट मोबाइल चलाती हैं।

Bigg Boss top 6 contestant

जानकारी के मुताबिक बता दें कई बार सोशल मीडिया पर लोगों ने दावा किया कि पूजा भट्ट के हाथ में उन्होंने फोन देखा है। मगर इस बार तो एक फोटो भी जमकर वायरल हो रही है, जिसमें पूजा भट्ट के बराबर में फोन रखा साफ-साफ नजर आ रहा है। बता दें इससे पहले भी पूजा भट्ट पर ऑडिशन वाले टास्क में फोन चलाने के आरोप लगाए गए थे। लेकिन वायरल हो रही तस्वीर को देखकर तो सच्चाई कुछ और ही लग रही है। आइए फैक्ट चैक सीरीज में आपको असलियत बताते हैं।

‘Bigg Bossमें पूजा भट्ट चलाती हैं फोन? सच यहां जानें

आपको बात दें फोटो में पूजा भट्ट और बेबिका ध्रुवे एक साथ जिम के पास सोफे पर बैठी दिखाई दे रही हैं। पूजा भट्ट के साइड में उनकी एक पानी की बोतल के साथ मोबाइल फोन रखा हुआ है। अब इस वायरल हो रही तस्वीर की जांच पड़ताल के बाद पता चलता है कि ये तस्वीर फेक है। इन फोटो के साथ कुछ लोगों की तरफ से छेड़छाड की गई है। हकीकत तो ये हैं पूजा भट्ट के साइड में कुछ भी नहीं रखा हुआ है। दरअसल कुछ लोगों ने फोटो को edit करके फोन जोड़ा गया है। लेकिन अब सभी जांच करने के अब दूध का दूध और पानी का पानी हो गया है कि ये सभी फोटो फेक है।

pooja bhatt

Bigg boss OTT-2 में पूजा भट्ट का मोबाइल फोन

जा भट्ट के मोबाइल फोन का फोटो जब सोशल मीडिया पर सामने आया तो हंगामा होना तो लाजमी था ही। मगर लोगों ने बिना जांच पड़ताल किए इस एडिटिड फोटो पर यकीन कर लिया। साथ ही बिग बॉस व मेकर्स पर धड़ल्ले से आरोप लगाने लगे। एक फैन ने लिखा, ‘ मैंने कभी बिग बॉस में किसी को सपोर्ट नहीं किया है। मगर इस बार वह अभिषेक मल्हान का साथ दे रहे हैं। वही असली डिजर्विंग कंटेस्टेंट हैं। बाकि सब फेक है’ वहीं एक यूजर ने कहा, ‘देख लीजिए, आम लोगों के साथ कैसा खेल खेला जा रहा है। यहां लोगों के वोट का कोई फर्क ही नहीं पड़ता है। देखिए पूजा के बगल में फोन पड़ा है।’

पूजा भट्ट vs अभिषेक मल्हान

आपको बता दें कि शो में कई बार पूजा भट्ट और अभिषेक मल्हान के बीच झगड़े देखने को मिले हैं। घर में फुकरा इंसान ही वो कंटेस्टेंट रहे जिन्होंने पूजा भट्ट के सामने कई बार अपनी बात रखी। पिछले सप्ताह दोनों के बीच महासंग्राम हुआ था। जहां पूजा भट्ट रो भी पड़ी थीं।

pooja bhatt and abhishek malhan
Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button