ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Ishan Khattar On Shahid: भाई शाहिद की सलाह को इशान ने बताया ‘बेस्ट’, क्या उनकी ये टिप्स एक्टर के लव-लाइफ को बनाएगी आसान?

नई दिल्ली: एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) बॉलीवुड की यंग जेनरेशन (Ishaan Khatter On Shahid) के उभरते सितारों में से एक हैं। वह अपनी फिल्मों के साथ-साथ रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। साल 2018 में आई फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर ईशान का नाम उनकी फिल्म ‘धड़क’ की को-स्टार जान्हवी कपूर के साथ जुड़ा था। इसके बाद वह अनन्या पांडे को डेट कर रहे थे। हालांकि, इनका जल्द ही ब्रेकअप हो गया था। अब ईशान ने अपने भाई व एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) से मिली डेटिंग एडवाइस के बारे में बात की है।

‘फोनभूत’ में आएगें नज़र

दरअसल, इन दिनों ईशान खट्टर (Ishaan Khatter On Shahid) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फोन भूत’ के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में, एक मीडिया इंटरेक्शन में ईशान ने बताया है कि उन्हें उनके भाई शाहिद कपूर ने बहुत पहले ही रिलेशनशिप को लेकर एक एडवाइस दी थी, जिसे वह फॉलो करते हैं।

भाई पर कही ये बात

ईशान ने बताया है कि शाहिद ने उन्हें सलाह दी थी कि किसी भी रिश्ते में कभी भी खुद को नहीं खोना चाहिए और अपने व्यक्तित्व को बनाए रखना चाहिए। आपको हमेशा यह जानना चाहिए कि आप कहां खड़े हैं। आपको हमेशा अपने आप का बेस्ट वर्जन बनना चाहिए।

यह भी पढ़ें: Ranveer-Deepika Vacation: ‘दीपवीर’ के वेकेशन का वीडियो हो रहा वायरल, कुछ समय पहले अलग होने का आई थी ख़बर

जानकारी के लिए बता दें कि ईशान और शाहिद दोनों नीलिमा अज़ीम के बेटे हैं। शाहिद के पिता पंकज कपूर हैं, जबकि ईशान राजेश खट्टर के बेटे हैं। फिर भी, दोनों भाई के बीच एक मजबूत बॉन्डिंग है, जिसकी झलक हमें दोनों भाइयों की तस्वीरों और वीडियोज में दिखाई देती है।

ईशान खट्टर की लव लाइफ की बात करें, तो जान्हवी से ब्रेकअप के बाद वह अनन्या पांडे को डेट कर रहे थे, लेकिन किसी वजह से दोनों ने ब्रेकअप का रास्ता चुना। ईशान ने ‘कॉफी विद करण 7’ पर अपने और अनन्या के रिश्ते पर बात करते हुए कहा था कि वह हमेशा अनन्या के अच्छे दोस्त बनने की उम्मीद करते हैं। उन्होंने कहा था, “मैं उन्हें अपने पूरे जीवन के लिए एक दोस्त के रूप में रखने की उम्मीद करूंगा। वह उन अद्भुत लोगों में से एक हैं, जिन्हें मैंने जाना है। वह प्यारी हैं। वह मुझे बहुत प्रिय हैं और हमेशा रहेंगी।”

वर्क फ्रंट की बात करें, तो ईशान की अगली फिल्म ‘फोन भूत’ 4 नवंबर 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी मुख्य भूमिका में हैं। 

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button