Live Updateन्यूज़बॉलीवुड

शाहरुख खान के साथ रॉकी भाई मचाएंगे धमाल, KGF से भी दमदार होगी यश की अगली फिल्म

Bollywood News: KGF स्टार यश के Bollywood डेब्यू का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वो नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में रावण के किरदार में नजर आ सकते हैं। अब बताया जा रहा है कि वो अभिनेता शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर कर सकते हैं। ये उनकी दूसरी बॉलीवुड फिल्म होगी।
KGF और KGF 2 से देश ही नहीं, दुनिया में बवाल मचा चुके है साउथ स्टार yash आखिरी बॉलीवुड में कब एंट्री करेंगे? ये सवाल हर किसी के मन में कौंध रहा है। वैसे तो ये बताया जा रहा है कि वो नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ में नजर आएंगे, मगर इसको लेकर अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। इस बीच अब ये खबर सामने आ रही है कि वो अपने दूसरे हिंदी प्रोजेक्ट पर बातचीत कर रहे हैं। यहां तक कि उन्होंने बॉलीवुड के king khan यानी शाहरुख खान संग काम करने की भी इच्छा जताई है।


Yash को KGF से रातोंरात पॉप्युलैरिटी मिली। देशभर में उनके चाहने वालों की संख्या एकदम से बढ़ गई। अब फैंस चाहते हैं कि वो भी अन्य साउथ स्टार्स की तरह बॉलीवुड में धाकड़ एंट्री करके धमाका करें।

रामायण’ में रावण बनेंगे यश!

ये खबरें कई दिनों से चल रही है कि वो नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में रावण के किरदार में नजर आ सकते हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर राम का रोल निभाएंगे। सनी देओल को हनुमान का किरदार करने के लिए मेकर्स ने ऑफर दिया है। सीता के रोल में साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी और कैकेयी का रोल लारा दत्ता निभा सकती हैं। विभीषण के लिए विजय सेतुपति से बात चल रही है। हालांकि, अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट (official announcement) नहीं हुई है।

यश का दूसरा बॉलीवुड प्रोजेक्ट

यश अपने दूसरे bollywood project के लिए अभी बातचीत कर रहे हैं। सूत्र ने कहा, ‘यश समझते हैं कि KGF फ्रेंचाइजी के सक्सेस होने के बाद उन्हें हिंदी दर्शकों के बीच तगड़ी फैन फॉलोइंग मिल गई है। और यही वजह है कि वो बॉलीवुड में एंट्री करने और उसका दायरा बढ़ाने के लिए एक्साइटेड हैं।’

king khan की कंपनी से कर रहे हैं बात

सूत्र ने आगे बताया, ‘हालांकि, वो केजीएफ के अगले पार्ट और रामायण की शूटिंग में बिजी हैं, मगर वो इस speed को और बढ़ाना चाहते हैं। वो पहले से ही अपनी दूसरी bollywood movie के लिए बात कर रहे हैं। इस प्रोजेक्ट के लिए वो शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ बातचीत कर रहे हैं। फिलहाल, इस प्वॉइंट पर उन्होंने अभिनेता संग creative ideas पर डिस्कशन किया है, जिन्हें ये पसंद आया और वो देखना चाहते हैं कि ये कैसा होता है।

फैंस को निराश नहीं करना चाहते यश और शाहरुख

रिपोर्ट माने तो, सूत्र का कहना है , ‘हमने ये भी सुना है कि यश की तरफ से शाहरुख खान के साथ काम करने की इच्छा व्यक्त करने की भी अफवाह है। शाहरुख संग फिल्म करने को लेकर बातचीत हुई है और ये ऐसा आइडिया है, जो दोनों को पसंद आ रहा है। हालांकि, इसके लिए एक सही प्रोजेक्ट की जरूरत है, क्योंकि इससे फैंस की बहुत सारी उम्मीदें जुड़ी होंगी और वे अपने फैंस को निराश नहीं करना चाहते हैं। इसलिए वो चाहते हैं कि ये एक सोचा-समझा कदम हो ना कि जल्दबाजी में सोचा गया।’

ये सब सिर्फ अफवाह है?

हालांकि, इस बीच यश के करीबी सूत्र ने इस तरह के दावों को खारिज कर दिया है। कहा है कि इस समय यश के पास जो प्रोजेक्ट हैं, वो सिर्फ उस पर ही फोकस करना चाहते हैं।

रामायण’ के लिए चार्ज किए 150 करोड़!

इससे पहले मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि यश ने ‘रामायण’ फिल्म के लिए 150 करोड़ रुपये की मोटी फीस ली है। कहा गया, ‘वो इस मूवी के लिए 100 से 150 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं। 100 करोड़ मिनिमम हैं और आगे की फीस इस बात पर निर्भर करती है कि उन्हें कितने दिन शूटिंग करनी होगी और उन्हें क्या शेड्यूल दिया जाएगा।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button