चुनावट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराजनीति

Actress Sambhavna Seth: संभावना सेठ ने AAP से बनाई दूरी कहा- “मुझे अपनी गलती का एहसास है”

Latest News Actress Sambhavna Seth | Aam Aadmi Party News

Latest News Actress Sambhavna Seth: अभिनेत्री संभावना सेठ (Actress Sambhavna Seth) जनवरी 2023 में आम आदमी पार्टी में शामिल हुईं। उन्होंने देश की सेवा करने के लिए यह फैसला लिया था। जिसके खिलाफ उनके चाहने वाले थे। अब उन्होंने इस पार्टी का साथ छोड़ दिया है और आधिकारिक ऐलान कर दिया है। जिस पर फैन्स ने खुशी जताई है।

एक्ट्रेस सम्भावना सेठ के ऊपर हाल ही में दुखों का पहाड़ टूटा था। उनकी मां का निधन हो गया था। और अब उन्होंने आम आदमी पार्टी भी छोड़ दी है। इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दी है। बताया है कि वह अब इसका हिस्सा नहीं रहंगी। वह इससे एग्जिट ले रही हैं। हालांकि ऐसा क्या हुआ, उसका कारण भी बताया है। लंबा-चौड़ा पोस्ट कर पूरी कहानी बयां की है।

सम्भावना सेठ ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘मैंने सालभर पहले देश की सेवा के लिए बहुत जोश और जज्बे के साथ आम आदमी पार्टी जॉइन की थी। हालांकि इससे फर्क नहीं पड़ता कि उसके लिए कितने सजेशन्स लए, कितनी रिसर्च की, कितनी सलाह ली और कितनी सावधानी बरती, लेकिन इसके बाद भी आप अपने लिए हुए फैसलों में गलत हो सकते हैं। क्योंकि आख़िर हम भी इंसान हैं. मेरे प्रशंसक भी इस फैसले के खिलाफ थे. यहां तक कि मेरे फैंस भी नहीं चाहते थे कि मैं ऐसा करूं. और अब मैं यही कहती हूं कि आप सही थे। अपनी गलती का एहसास करते हुए मैं आधिकारिक तौर पर आप से बाहर निकलने का ऐलान करती हूं।’

संभावना सेठ के पार्टी छोड़ने से फैंस खुश

अब संभावना की इस पोस्ट पर लोगों ने कमेंट किए. एक यूजर ने लिखा, ‘भगवान का शुक्र है कि आपको इसका एहसास हुआ।’ एक ने लिखा, ‘अच्छा किया मैम, राजनीति से दूर रहना ही अच्छा है।’ इसके अलावा उनके ऐसा करने पर फैन्स और करीबियों ने भी खुशी जताई और दोबारा किसी पार्टी को join न करने की सलाह दी। हालांकि, कुछ यूजर्स ऐसे भी थे जो एक्ट्रेस को बीजेपी का हिस्सा बनने की सलाह भी दे रहे थे.

संभावना सेठ की मां का हाल ही में हुआ निधन

आपको बता दें कि 21 फरवरी को लेखिका और एक्ट्रेस के पति अविनाश ने संभावना सेठ के हैंडल से बताया था कि उनकी सास का निधन हो गया है. उन्होंने 20 फरवरी की रात अंतिम सांस ली। सम्भावना की मां लंबे समय से बिस्तर पर थीं और बीमार थीं। कोरोना के दौरान उन्होंने अपने पिता को खोया था और चार साल बाद अपनी मां को भी खोने का गम वो झेल नहीं सकीं। शायद इस वजह से भी उन्होंने राजनीति से बाहर होने का फैसला किया है।

Delhi की ही रहने वाली हैं संभावना सेठ

मशहूर भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस संभावना सेठ (sambhavna seth) ने जनवरी 2023 में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली थी। संभावना सेठ (sambhavna seth)  के करियर की बात करें तो वह Big boss के 2 सीजन में शामिल हो चुकी हैं। वह मूल रूप से दिल्ली की रहने वाली हैं। संभावना सेठ ने 400 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों और 25 से ज्यादा हिंदी फिल्मों में काम किया है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button