Sliderन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Bollywood News Shahid kissed Vijay Deverakonda: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा को किया शाहिद कपूर ने किस

Bollywood news Shahid kissed Vijay Deverakonda: शाहिद कपूर ने विजय देवरकोंडा अभिनीत तेलुगु फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ के हिंदी रीमेक में ‘कबीर सिंह’ की मुख्य भूमिका निभाई। दोनों ही फिल्मों को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिला। अभिनेता हाल ही में एक कार्यक्रम के लिए एक साथ आए, जहां उनके ब्रोमांस (Bromance) ने फैन्स को सरप्राइज कर दिया।

बता दे किस, मंगलवार 19 मार्च को मुंबई में हाल ही में प्राइम वीडियो कार्यक्रम में शाहिद कपूर और विजय देवरकोंडा ने मंच पर खुलकर बातचीत की। शाहिद ने विजय को फोन किया और उन्हें अर्जुन रेड्डी के लिए धन्यवाद देते देखा गया, वरना ऐसा कोई रास्ता नहीं होगा कि कबीर सिंह अस्तित्व में आ सके।

शाहिद ने विजय से क्या कहा?

इवेंट में शाहिद स्टेज पर विजय को अपने साथ टैग करते दिखे और फिर विजय के कंधे पर अपना सिर रख कर चले गए। इसके बाद शाहिद ने कहा, ”मुझे उसे बहुत सारा प्यार देना है। ना अर्जुन रेड्डी बनी होती, ना कबीर सिंह पैदा होता (अगर अर्जुन रेड्डी नहीं बनी होती तो कबीर सिंह पैदा नहीं होता)। धन्यवाद, विजय!” प्राइम वीडियो इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों की फोटो शेयर की हैं।

आपको बता दे कि, फिल्म कबीर सिंह विजय देवरकोंडा की फिल्म अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक थी। फिल्म कबीर सिंह में कियारा आडवाणी भी थीं। वास्तव में ऑडियंस के बीच अच्छा परफॉर्मेंस करने के बावजूद, फिल्म ने जहरीली मर्दानगी (Toxic Masculinity) के महिमामंडन पर सवाल उठाए। फिल्म ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया था।

इस बीच, फिल्म अर्जुन रेड्डी का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया था और इसमें विजय के साथ शालिनी पांडे ने अभिनय किया था। जहरीली मर्दानगी को बढ़ावा देने और रोमांटिक रिश्तों में महिलाओं पर हिंसा को सामान्य बनाने के लिए दोनों फिल्मों की आलोचना की गई।

इससे पहले शाहिद ने फिल्म को पसंद करने के लिए दर्शकों का शुक्रिया अदा किया था और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा था, ”मैंने अब तक निभाया सबसे त्रुटिपूर्ण किरदार(Flawed character)। यह मेरा सबसे पसंदीदा बन गया है। सचमुच भारतीय सिनेमा (Indian Cinema) और दर्शक बहुत आगे बढ़ चुके हैं। साहसी विकल्पों के लिए और अधिक शक्ति, आप सभी की परिपक्वता और मानवता (Maturity and Humanity) के लिए और अधिक शक्ति। आपने मुझे उड़ने के लिए पंख दिए हैं।

एक स्टार बनने के लिए न केवल प्यार पाने की जरूरत का बोझ (Burden) होना चाहिए, बल्कि एक अभिनेता होने के लिए उतनी ही मात्रा में नफरत सहने का साहस भी होना चाहिए। यहां सिनेमा जीवन को रिफ्लेक्ट करता है।”

खबरो के मुताबिक, जब विजय देवरकोंडा से पूछा गया कि क्या उन्होंने कबीर सिंह देखी है, तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया जिसने सभी को चौंका दिया। उन्होंने कहा, “शाहिद ने वह फिल्म की है और वह उस किरदार से गुजर चुके हैं और मेरे लिए इसे दोबारा देखने के लिए कुछ भी नहीं है। मुझे कहानी पता है, मैंने वह फिल्म की है, मैं दोबारा क्या देखूंगा?”

विजय देवरकोंडा इस समय अपनी फिल्म डियर कॉमरेड के प्रमोशन के लिए बेंगलुरु में हैं। विजय अगली बार फैमिली स्टार में मृणाल ठाकुर के साथ नजर आएंगे। इस बीच, शाहिद, जिन्हें आखिरी बार “तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” में देखा गया था, उन्होंने भी अपनी अगली फिल्म की घोषणा की। वह अश्वत्थामा- द सागा कंटीन्यूज़ (Ashwatthama- The Saga Continues) में नजर आएंगे।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button