उत्तर प्रदेशक्राइमन्यूज़राज्य-शहर

Prayagraj News: चलती गाड़ी में चीखती रही इंश्योरेंस एडवाइजर महिला नहीं पसीजा दरिन्दों का दिल

Prayagraj News: प्रयागराज (Prayagraj)से प्रतापगढ़ लक्सरी गाड़ी में महिला से गैंगरेप, चलती गाड़ी में चीखती रही इंश्योरेंस एडवाइजर (insurance advisor)महिला नहीं पसीजा दरिन्दों का दिल। गाड़ी धीमी हुई तो गेट खोलकर सड़क पर गिरी महिला, को स्थानीय लोगों ने दिया सहारा। सूचना पर पहुची 112 ने एम्बुलेंस से भेजवाया मेडिकल कालेज, दो दिनों से न्याय की फरियाद लेकर कोतवाली से एसपी ऑफिस तक भटक रही पीड़ित महिला। नगर कोतवाली के चिलबिला में कार से गिरी थी महिला।

स्मृति ईरानी के अमेठी की रहने वाली ब्राह्मण महिला प्रयागराज में रहकर एक इंसयोरेन्स कम्पनी में एडवाइजर का काम करती है, महिला ने बताया कि इंसयोरेन्स के लिए लोगों से फोन कर पॉलिसी बेचने का काम करती है। प्रयागराज के राहुल नाम के रसूख दार व्यवसाई से भी इंसयोरेन्स के बाबत बात हुई थी बीती 12 तारीख को देर शाम फोन करके पॉलिसी लेने और दो अन्य साथियों के इंटरेस्ट दिखाया, जिसके बाद महिला आरोपियों के बताए स्थान पर पहुँची जहा झांसा देकर कार में बैठा लिया और कार चल पड़ी।

महिला ने कार से उतरने की कोशिश की तो उसे सिविल लाइन में छोड़ने की बात कर गाड़ी की रफ्तार बढ़ा दी . लेकिन कार झूसी की ओर चल पड़ी, जिसके बाद महिला ने अनहोनी होने की आशंका से आरोपियों सें पानी पीने के लिए गाड़ी को रोकने की बात कहनें लगी. आरोपी राहुल ने पानी की बोतल दिया और पानी पीने के कुछ देर बाद महिला बेहोश हो गई और जिसके बाद चलती गाड़ी में दरिंदगी शुरू कर दी और बारी बारी दुष्कर्म करते रहे.

Read Also : UP News in Hindi – News Watch India

देर रात गाड़ी प्रतापगढ़ शहर को पार करते हुए चिलबिला पहुची जहाँ ट्रकों के पास गाड़ी धीमी हुई तो किसी तरह कार का गेट खुल गया और महिला सड़क पर गिर गई। महिला के गिरते ही कार सवार दरिन्दों ने कार की रफ्तार तेज कर दी, महिला को देख मौके पर मौजूद लोगों ने महिला को सड़क किनारे किया और कुछ देर बाद 112 को फोन किया जिसके मौके पर पहुची 112 ने एम्बुलेंस की मदद से मेडिकल भेजा जहा इलाज कराया गया जिसके बाद से पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुची लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। हाई प्रोफाइल केस होने के चलते इस मामले में पुलिस(police) कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button