ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Fighter Collection Day 14: बुधवार को बॉक्स ऑफिस पर ‘फाइटर’ को झटका!  वैलेंटाइन वीक में शाहिद-कृति की फिल्म से सीधी टक्कर!

The coming days are going to be difficult for the 'fighter'

Fighter Collection Day 14: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्‍म ‘fighter’ के लिए आने वाले दिन मुश्किलों भरे रहने वाले हैं। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योकि  सोमवार से ही फिल्म की कमाई में लगातार  गिरावट दर्ज की जा रही है, वहीं शुक्रवार यानि 9 फरवरी को वैलेंटाइन वीक में ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ रिलीज हो रही है।

बॉक्‍स ऑफिस पर ‘fighter’ के हालात बहुत अच्‍छे नहीं नजर आ रहे हैं। सोमवार से ही फिल्म की कमाई ना केवल 4 करोड़ रुपये से कम हो गई है, बल्कि 14वें दिन बुधवार को ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की यह फिल्‍म 3 करोड़ रुपये भी नहीं कमा सकी है। ऐसे में अब सारा दारोमदार वीकेंड पर टिका हुआ है, क्योंकि यदि  शनिवार और रविवार को इस एरियल-एक्शन की फिल्म के कारोबार में बढ़ोतरी नहीं होती है, तो इसे अपना बोरिया-बिस्तर समेटना पड़ सकता है।

‘Pathan’ और ‘war’ फेम सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी ‘fighter’ ने 14 दिनों में भारतीय बॉक्‍स ऑफिस (indian box office) पर कुल 184.50 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया है। sacnilk की रिपोर्ट मानें तो, फिल्‍म ने बुधवार को महज 2.75 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। सिनेमाघरों में दर्शकों की संख्या में भी गिरावट देखी गई है। मंगलवार को जहां थिएटर में औसतन 10.49% सीटें भरी हुई थी, वह बुधवार को 10.17% तक पहुंच गई हैं।

वर्ल्‍डवाइड 310 करोड़ के पार पहुंची ‘फाइटर’

‘fighter’ वर्ल्डवाइड कलेक्शन में भी ज्यादा कमाल नहीं दिखा पा रही है। हालांकि, यह 300 करोड़ क्‍लब में शामिल होने वाली पहली भारतीय फिल्‍म बन चुकी है, मगर बीते सोमवार से यह फिल्‍म हर दिन वर्ल्‍डवाइड 4-6 करोड़ रुपये का ही ग्रॉस कलेक्शन कर पा रही है। 14 दिनों में अब फिल्म का टोटल वर्ल्ड वाइड ग्रॉस कलेक्शन 310.10 करोड़ रुपये है। यह इस मामले में बीते साल रिलीज शाहरुख खान की ‘डंकी’ से भी पीछे है, जो इतने ही दिनों में 406 करोड़ से भी आगे निकल गई थी।

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ से  शुक्रवार को होगी टक्‍कर

आपको बता दें ‘fighter ‘ का बजट 250 करोड़ रुपये है। ऐसे में दीपिका, अनिल कपूर, ऋतिक, अक्षय ओबेरॉय और करण सिंह ग्रोवर स्टारर इस फिल्म को हिट होने के लिए जोर लगाना होगा। यह फिल्म अभी सिनेमाघरों में अकेले दौड़ रही है। जबकि शुक्रवार को शाहिद कपूर और कृति सेनन की ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ रिलीज हो रही है। वैलेंटाइन वीक में इस रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म को बढ़िया रिस्‍पॉन्‍स मिल सकता है, जो जाहिर तौर पर ‘fighter के लिए चिंता का सबब है।

दीपिका के करियर की बनेगी चौथी सबसे बड़ी फिल्म  ‘fighter’

हालांकि, इन सब के बीच ‘fighter’ दीपिका पादुकोण के करियर की चौथी सबसे बड़ी फिल्म भी बनती हुई दिख रही है। एक्‍ट्रेस की ‘बाजीराव मस्तानी’ ने 188 करोड़ का लाइफटाइम कलेक्शन किया था। जबकि ‘ये जवानी है दीवानी’ ने 188.92 करोड़ का। ‘fighter’ की लाइफटाइम कमाई इन दोनों ही फिल्मों से आगे जरूर निकलेगी। इतना ही नहीं, यह ‘Happy new year ‘ की 205 करोड़ रुपये की कमाई को भी पछाड़ सकती है। यदि सारा गण‍ित सही रहा, तो ‘पठान’, ‘पद्मावत’ और ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के बाद दीपिका की चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button