ट्रेंडिंगदिल्लीन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Delhi: भरभराकर कर गिरा गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन का एक हिस्सा, हादसे में 3 से 4 लोग जख्मी

A part of Gokulpuri metro station collapsed, 3-4 people injured

Delhi Gokulpuri Metro Station: गुरुवार को दोपहर के समय दिल्ली के गोकुलपुरी में एक बड़ा हादसा हो गया। गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन का एक हिस्सा भरभराकर सड़क पर आ गिरा। हादसे में अभी तक 3 से 4 लोगों के घायल होने की खबर है। इस हादसे ने पूरे इलाके को हिला कर रख दिया है। लोगों के दिलों में इस वक्त दहशत का माहौल है। हादसे की खबर मिलते ही रेस्क्यू टीम दुर्घटना स्थल पर पहुंच गई। रेस्क्यू टीम ने मलबे में फ़ेस लोगो को बाहर निकालकर तुरंत अस्पताल भेज दिया है। दिल्ली के गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन की ये घटना गुरुवार सुबह लगभग 11 बजे की है।

अस्पताल में कराया गया घायलों को भर्ती

पुलिस ने मोके पर पहुंच कर लोगों की मदद से मलबे में फेस लोगो को बाहर निकाला और उन्हें अस्पताल भेज दिया। जब ये हादसा हुआ तब हादसे में घायल होने वाला एक व्यक्ति वहां से स्कूटी पर जा रहा था। फिलहाल पुलिस हादसे में घायल लोगों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। पुलिस द्वार दुर्घटना की सूचना मिलते ही बचाव दल और दिल्ली मेट्रो के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू कर दिया। जेसीबी और क्रेन की मदद से बचाव कार्य लगातार किया जा रहा है।

उत्तर दिल्ली के डीएसपी का कहना है कि इस पूरे मामले की कार्रवाई के दौरान कानून में दी गई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाएगा। कानून को ध्यान में रखते हुए सभी जरूरी कदम उठाए जाएंगे और सभी अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि दुर्घटना के बाद से निर्माण कार्य की गुणवत्ता पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं क्योंकि पिंक रूट मेट्रो के नए रूट में से एक है और गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन का रूट भी पिंक रूट में शामिल है।

हादसे की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसने ये साफ देखा जा सकता है कि दुर्घटना के बाद सारा मलबा सड़क पर गिरा हुआ है। जिसे बच्चा कर्मी जेसीबी की मदद से हटा रहे हैं। DMRC ने हादसे के बाद शिव विहार से लेकर गोपालपुर तक के इलाके के मेट्रो रूट को फिलहाल के लिए बंद कर दिया है।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button